Corona virus को लेकर IPL टीम मालिकों की बैठक, 7 विकल्पों पर हुई चर्चा

IPL match
पुनः संशोधित शनिवार, 14 मार्च 2020 (15:51 IST)
मुंबई। ने कोरोना वायरस (Corona virus) 'कोविड-19' महामारी के कारण को 2 सप्ताह तक निलंबित करने के बाद शनिवार को 8 फ्रेंचाइजी टीमों के मालिकों के साथ में मैचों की संख्या में कटौती करने पर चर्चा की। टीम मालिकों और बीसीसीआई के बीच बैठक के दौरान 6 से 7 विकल्पों पर चर्चा की गई।
बीसीसीआई ने शुक्रवार को आईपीएल को 29 मार्च से 15 अप्रैल तक निलंबित कर दिया और इसके साथ ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला भी रद्द कर दी। बीसीसीआई सूत्र ने बैठक के बाद गोपनीयता की शर्त पर कहा, टीम मालिकों और बीसीसीआई के बीच बैठक के दौरान 6 से 7 विकल्पों पर चर्चा की गई, जिनमें आईपीएल मैचों में कटौती करना भी शामिल था।

भारत में कोरोना वायरस के कारण अभी तक 2 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है जबकि 80 से अधिक लोग संक्रमित पाए गए। इसके बाद सरकार ने भीड़ से बचने के लिए खेल प्रतियोगिताओं को दर्शकों के लिए बंद करने के निर्देश दिए। सूत्रों ने इसके साथ ही पुष्टि की कि बैठक में टूर्नामेंट को विदेश में आयोजित करने पर चर्चा नहीं की गई।

के कारण विश्वभर में 5000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। किंग्स इलेवन पंजाब के सह मालिक नेस वाडिया ने कहा, बीसीसीआई, आईपीएल और (आधिकारिक प्रसारक) स्टार (स्पोर्ट्स) ने स्पष्ट किया कि हम वित्तीय नुकसान के बारे में नहीं सोच रहे हैं।
फोटो सौजन्‍य : टि्वटर


और भी पढ़ें :