Corona Virus को लेकर BCCI का बड़ा ऐलान, घरेलू मैचों पर अगले आदेश तक रोक

Last Updated: शनिवार, 14 मार्च 2020 (17:12 IST)
मुंबई। ने कोरोना (Virus) 'कोविड-19' महामारी को देखते हुए ईरानी कप सहित अपने सभी घरेलू मैचों पर अगले आदेश तक रोक लगा दी है। बीसीसीआई ने ईरानी कप, सीनियर वुमेन वनडे नॉकआउट, विज्जी ट्रॉफी, सीनियर वुमेन वनडे चैंलजर, वुमेन अंडर-19 वनडे नॉकआउट, वुमेन अंडर-19 टी20 लीग, सुपर लीग और नॉकआउट मैच अगली सूचना आने तक रोक दिए गए हैं।
बीसीसीआई ने 29 मार्च से शुरू होने वाले को 15 अप्रैल तक निलंबित कर दिया था। इस फैसले के एक दिन बाद फ्रेंचाइजी के मालिकों ने यहां आईपीएल संचालन परिषद की बैठक से पहले मुलाकात की।

शाहरुख ने जताई उम्मीद : कोलकाता नाइटराइडर्स के सह मालिक और बॉलीवुड सुपरस्टार ने शनिवार को कहा कि वे उम्मीद करते हैं कि महामारी के मामलों में कमी होगी और स्थगित आईपीएल जरूरी स्वास्थ्य संबंधित ऐहतियातों के साथ आगे बढ़ेगा।

खान ने ट्वीट किया कि सभी फ्रेंचाइजी के मालिकों से मैदान के बाहर मिलकर अच्छा लगा। बीसीसीआई और आईपीएल के बीच बैठक में भी वही बात दोहराई गई जैसा कि हम सभी महसूस करते हैं कि दर्शकों, खिलाड़ी प्रबंधन और हम जहां खेलते हैं, उन शहरों की सुरक्षा सबसे अहम है। स्वास्थ्य एजेंसियों और सरकार के सभी दिशानिर्देशों का पालन किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि उम्मीद करते हैं कि कोरोना वायरस का जोर कम होगा ताकि आईपीएल आयोजित हो सके। बीसीसीआई और टीम मालिक सरकार के साथ संपर्क रखेंगे और हर किसी के के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए फैसला करेंगे। सभी से मिलकर अच्छा लगा और फिर बार-बार हाथों को स्वच्छ किया। (एजेंसियां)




और भी पढ़ें :