MX टकाटक से जुड़े हार्दिक पांड्या, इस वीडियो में दिखाया अपना फैशन सेंस

पुनः संशोधित मंगलवार, 8 जून 2021 (13:30 IST)
मुंबई:अपने अविश्वसनीय फैशन अंदाज के साथ सुर्खियां बटोर रहे हार्दिक पांड्या ने अब शॉट वीडियो ऐप पर एंट्री मारी है, जिससे उनके प्रशंसकों को मैदान के बाहर उनके बारे में और जानने का मौका मिलता है।इससे पहले पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना भी एमएक्स टकाटक पर जुड़ चुके हैं।
पांड्या ने इस पर बात करते हुए कहा, “ यह मंच मुझे अपने प्रशंसकों को मैदान से परे अपनेे लाइफ स्टाइल को दिखाने का अवसर देता है और मैं अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ आने वाली चुनौतियों का सामना करने के लिए उत्सुक हूं। मुझे इस ऐप पर अनाउंसमेंट वीडियो के लुक्स चुनने में बहुत मजा आया। मुझे नए और ऑफबीट फैशन ट्रेंड्स को आजमाना पसंद है और आने वाले समय में आपको ऐसे और मजेदार वीडियो देखने को मिलेंगे। दूसरी ओर हम सभी चीजों के फिर से सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं हम एमएक्स टकाटक के माध्यम से जुड़े रहेंगे और दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। ”
उल्लेखनीय है कि एमएक्स टकाटक ऐप ने पिछले कुछ महीनों में तेजी से वृद्धि की है और यह न केवल यूजर्स, बल्कि कंटेंट के निर्माताओं के लिए एक पसंदीदा स्थान बन गया है। अपनी श्रेणी में मार्केट लीडर के रूप में यह प्लेटफाॅर्म विभिन्न शैलियों में इन्फ्लुएंसर्स का विशाल समुदाय बना रहा है। हार्दिक पांड्या के साथ जुड़ने के पीछे इस मंच का लक्ष्य अपने समुदाय को बढ़ाना और खेल प्रशंसकों को रणनीतिक रूप से लक्षित करना है।(वार्ता)



और भी पढ़ें :