रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. समाचार
  4. CSK training camp ahead of IPL 2024 gets underway
Written By WD Sports Desk
Last Modified: शनिवार, 2 मार्च 2024 (15:33 IST)

CSK ने किया IPL में अपनी छठी जीत के लिए अभ्यास शुरू

Deepak Chahar की मौजूदगी में शिविर शुरू हुआ, वे लगातार अच्छा प्रदर्शन करके राष्ट्रीय टीम में वापसी करना चाहेंगे।

CSK ने किया IPL में अपनी छठी जीत के लिए अभ्यास शुरू - CSK training camp ahead of IPL 2024 gets underway
Chennai Super Kings IPL News : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी सत्र की तैयारियों के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का शनिवार को तेज गेंदबाज दीपक चहर (Deepak Chahar) की मौजूदगी में शिविर शुरू हुआ।
 
चहर 22 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल में अपनी फ्रेंचाइजी के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करके राष्ट्रीय टीम में वापसी करना चाहेंगे।
 
तमिलनाडु क्रिकेट संघ (TNCA) के एक अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘स्थानीय (भारतीय) खिलाड़ियों का पहला जत्था शुक्रवार को यहां पहुंच गया है। अगले कुछ दिनों में और खिलाड़ियों के आने की उम्मीद है।’’
 
चेन्नई सुपर किंग्स ने इससे पहले शुक्रवार को शहर में खिलाड़ियों के पहले बैच के आगमन की पुष्टि की थी। इसमें  सिमरजीत सिंह (तेज गेंदबाज), राजवर्धन हंगरगेकर (ऑलराउंडर), मुकेश चौधरी (तेज गेंदबाज), प्रशांत सोलंकी (स्पिनर), अजय मंडल (ऑल-राउंडर) और दीपक चहर (तेज गेंदबाज) का नाम शामिल था।

चहर ने पिछले साल दिसंबर के बाद से किसी भी प्रारूप में क्रिकेट नहीं खेला है। वह अपने पिता की बीमारी के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टी20 श्रृंखला के बीच से हट गए थे और फिर दक्षिण अफ्रीका के दौरे से भी उन्होंने नाम वापस ले लिया था।

उन्होंने पिछले महीने बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में अभ्यास के दौरान खुद को पूरी तरह से फिट घोषित किया था। बार बार चोटिल होने वाला यह तेज गेंदबाज जून में West Indies और USA में होने वाले T20 World Cup के लिए राष्ट्रीय टीम में वापसी पर नजर गड़ाए हुए हैं।
प्रशंसकों के पसंदीदा और टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के आगमन की अभी पुष्टि नहीं हुई है। उन्हें शुक्रवार को जामनगर में पत्नी साक्षी के साथ मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) के शादी पूर्व कार्यक्रम में देखा गया था।
 

ये भी पढ़ें
IND vs ENG 5th Test : देवदत्त पडिक्कल करेंगे डेब्यू या रजत पाटीदार को मिलेगा एक और मौका?