दो खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद, फैंस ने BCCI को लगाई फटकार

Last Updated: गुरुवार, 15 जुलाई 2021 (12:05 IST)

इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, टीम इंडिया के 2 खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए हैं। मिल रही जानकारी के अनुसार, दो में से एक खिलाड़ी की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है, जबकि एक खिलाड़ी को आइसोलेट किया गया है।


इंडियन कैंप में कोरोना के मामले सामने आने के बाद क्रिकेट जगत में मानों भूचाल सा आ गया है। हालांकि, जिन दो खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई है ने उनके नाम का खुलासा नहीं किया है। बताया जा रहा है कि ये दोनों कुछ दिन पहले भीड़भाड़ वाले इलाकों में देखे गए थे।


जानकारी के लिए बता दें कि, न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट चैंपियन के फाइनल में मिली हार के बाद बोर्ड ने टीम के सभी खिलाड़ियों को 3 हफ्ते के ब्रेक पर भेजा था। इस दौरान खिलाड़ी इंग्लैंड और स्कॉटलैंड के अलग-अलग शहरों में घूमने गए थे। कई खिलाड़ियों को स्टेडियम में यूरो कप और कुछ को विंबलडन का लुत्फ़ उठाते हुए भी देखा गया। आशंका जताई जा रही है कि इसी दौरान खिलाड़ी वायरस के चपेट में आया होगा।


खिलाड़ियों के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद फैंस ने बीसीसीआई की जमकर क्लास लगाई। आइए देखते है, किसने क्या कहा...




भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होने वाला है। दुनियाभर के सभी फैंस और क्रिकेट के जानकार बेसब्री के साथ इस श्रृंखला के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला नॉटिंघम के मैदान पर खेला जाएगा।



और भी पढ़ें :