1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. जम्मू-कश्मीर न्यूज़
  4. 2 migrant peons of school shot in Kashmir
पुनः संशोधित गुरुवार, 3 नवंबर 2022 (21:34 IST)

कश्मीर में स्कूल के 2 प्रवासी चपरासियों को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्‍पताल में कराया भर्ती

जम्मू। कश्मीर में आतंकियों ने अब 2 प्रवासी चपरासियों को गोली मारकर जख्मी कर दिया है। पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने जिन पर हमला किया उनमें से एक बिहार व दूसरा नेपाल का रहने वाला है। दोनों एक ही स्कूल में बतौर चपरासी काम करते हैं। दोनों को घायलावस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दोनों चपरासियों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के तुरंत बाद से पुलिस और सुरक्षाबलों ने संयुक्त रूप से तलाशी अभियान छेड़ दिया है। हालांकि अभी हमलावरों का कुछ पता नहीं चला है। पुलिस ने बताया कि गुरुवार शाम को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के वनिहामा डायलगाम इलाके में आतंकियों ने एक निजी स्कूल में बतौर चपरासी काम करने वाले 2 लोगों को गोली मार दी। इनमें से एक बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है, जबकि दूसरा नेपाल का है।

पुलिस के अनुसार, गुरुवार शाम को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के वनिहामा डायलगाम इलाके में स्थित एक निजी स्कूल में 2 से 3 संदिग्ध लोग घुस आए और वहां काम करने वाले स्कूल के 2 चपरासियों को गोली मार दी। इनमें से एक बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है, जबकि दूसरा नेपाल का है।

आतंकियों ने टारगेट कर इन्हीं दोनों को गोली मारी और फरार हो गए। पुलिस, सीआरपीएफ और सेना के जवानों ने आसपास के इलाकों को सुरक्षा घेरे में लेकर सघन तलाशी अभियान छेड़ दिया है। आशंका है कि अभी आतंकी वहीं कहीं छिपे होंगे।
ये भी पढ़ें
जम्मू-कश्मीर का राज्य दर्जा बहाल नहीं किया तो उमर नहीं लड़ेंगे चुनाव : फारूक अब्दुल्ला