1. खेल-संसार
  2. आईपीएल 2022
  3. आईपीएल 2022 न्यूज़
  4. Corona in IPL : Delhi capitals player tests positive
Written By
पुनः संशोधित रविवार, 8 मई 2022 (13:28 IST)

IPL पर फिर कोरोना का साया, दिल्ली कैपिटल्स का खिलाड़ी संक्रमित

नई दिल्ली। आईपीएल 2022 में एक बार फिर कोरोना वायरस का खतरा दिखाई दे रहा है। इस बार दिल्ली के एक खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद दिल्ली और चेन्नई के बीच होने वाले मैच पर संशय बना हुआ है।
 
आज सुबह सभी खिलड़ियों का टेस्ट किया गया। सभी खिलाड़ियों को अपने कमरे के अंदर रहने के लिए ही कहा गया है। इस जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही दिल्ली और चेन्नई के बीच होने वाले मैच को लेकर कोई निर्णय लिया जाएगा।
 
इससे पहले भी दिल्ली कैपिटल्स के खेमे में कोरोना के कई मामले सामने आए थे। कोरोना का मामला सामने आने के बाद पूरी टीम को आइसोलेट कर दिया गया है। हालांकि, दिल्ली के लिए राहत की बात यह है कि जिस खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट पजिटिव आई है, वह नेट गेंदबाज है और मुख्य टीम का हिस्सा नहीं है। 
 
उल्लेखनीय है कि दिल्ली की टीम को आज शाम 7:30 बजे से चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में अपना 11वां मैच खेलना है, लेकिन पूरी टीम के आइसोलेशन में होने की वजह से मैच को लेकर संशय बना हुआ है।
 
इससे पहले अप्रैल में टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट, ऑलराउंडर मिशेल मार्श, कीपर-बल्लेबाज टिम सीफर्ट और तीन सपोर्ट स्टाफ सहित टीम के 7 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इस वजह से पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाले मैच में भी बदलाव हुआ था। पहले यह मैच पुणे में खेला जाना था, लेकिन बाद में इसे मुंबई में कराया गया था।
 
उल्लेखनीय है कि दिल्ली कैपिटल्स 10 मैचों में 5 मैच जीतकर 10 अंकों के साथ आईपीएल अंक तालिका में 5 नंबर पर है। उसे अगले दौर में पहुंचने के लिए 4 में से अपने 3 मैच जीतना होंगे। 
ये भी पढ़ें
राजस्थान रॉयल्स को लगा झटका, इस फिनिशर ने छोड़ा बायो बबल