मंगलवार, 7 फ़रवरी 2023
  1. खेल-संसार
  2. आईपीएल 2022
  3. आईपीएल 2022 न्यूज़
  4. Aamir Khan to spend some time in the commentry box for high octane IPL final
Written By
Last Updated: रविवार, 29 मई 2022 (14:50 IST)

आमिर खान की कमेंट्री सुनने को लेकर दर्शको में उत्साह, #IPLFinalswithAamirkhan सोशल मीडिया पर हुआ ट्रेंड

आज IPL 2022 के फाइनल में कमेंट्री करते नजर आएंगे अभिनेता आमिर खान

मशहूर फिल्म अभिनेता आमिर खान का क्रिकेट के प्रति प्यार किसी से छिपा नहीं है। ऑस्कर नामांकित फिल्म लगान में आमिर का भुवन किरदार सभी को आज भी याद है। और, अब आमिर का खेल के प्रति यह प्यार दूसरे स्तर पर पहुंच गया है। अभिनेता आज नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL2022) के फाइनल मुकाबले की कमेंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जहां वह अपनी आने वाली लाल सिंह चड्ढा का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी करेंगे।

आमिर के साथ कुछ पूर्व क्रिकेटर भी शामिल होंगे, जो आईपीएल 2022 के दौरान कमेंट्री स्टूडियो में दिखाई दे सकते हैं।


आमिर खान का कमेंट्री करने वाला पोस्टर कू ऐप (Koo App) पर ट्रेंड (#IPLFinalswithAamirkhan) कर रहा है, जिसमें IPL finals के साथ-साथ दर्शकों में आमिर खान की कमेंट्री देखने के लिए जबर्दस्त उत्साह देखने को मिल रहा है।



नौवें से 15वें ओवर के बीच कर सकते हैं लाल सिंह चड्ढा फिल्म का ट्रेलर रिलीज

माना जा रहा है कि, लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर 29 मई को सबसे बहुप्रतीक्षित टी20 क्रिकेट फाइनल में लॉन्च किया जाएगा, जिसकी मेजबानी कोई और नहीं बल्कि आमिर खान खुद करेंगे जिसका प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स (Star sports) पर हेगा।

ट्रेलर रिलीज फाइनल मैच की पहली इनिंग के सेकेंड टाइम आउट के दौरान हो सकता है। आज 29 मई को आईपीएल 2022 का फाइनल मैच रात 8 बजे से शुरू होगा। ये मैच गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और राजस्थान रॉयल (Rajasthan Royals) के बीच खेला जाएगा। लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज पहली पारी के तकरीबन नौवें से 15वें ओवर्स बीच यानी रात 9:00 से 9:30 बजे हो सकता है।

आपको बता दें कि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर और मोना सिंह नजर आएंगी। यह फिल्म टॉम हैंक्स अभिनीत हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप (Forrest Gump) का हिंदी रूपांतरण है, जिसको लेकर दर्शको काफी उत्साहित हैं।
ये भी पढ़ें
अपने पहले कप्तान 'शेन वॉर्न' के लिए IPL ट्रॉफी जीतना चाहती है राजस्थान की टीम (वीडियो)