4 कैच पकड़ने के बाद इस तरह सर जड़ेजा आए मस्ती के मूड में (वीडियो)

पुनः संशोधित मंगलवार, 20 अप्रैल 2021 (10:59 IST)
भारतीय टीम में अगर सबसे तेज तर्रार फील्डर कोई है तो वह रविंद्र जड़ेजा हैं। डाइव लगा कर पकड़ना, डायरेक्ट हिट से ही बल्लेबाज को रन आउट करना उन्हें भली भांति पता है। कल से हुए मैच में उन्होंने के लिए सर्वाधिक 4 कैच पकड़े।
आईपीएल में किसी भी खिलाड़ी द्वारा लिया गया यह एक मैच में सर्वाधिक कैचों की संख्या हैं। हालांकि इससे पहले भी कई खिलाड़ी 4 कैच आईपीएल में ले चुके हैं , जिनमें चेन्नई सुपर किंग्स के ही फाफ ड्यू प्लेसिस और अन्य खिलाड़ी डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, जैक कैलिस, डेविड वॉर्नर और सचिन तेंदुलकर इस लिस्ट में शामिल हैं।

रविंद्र जड़ेजा ने सबसे पहले मनन वोहरा का डाइव लगा कर कैच पकड़ा जिससे चेन्नई को पहला विकेट मिला। इसके बाद रियान पराग का कैच पकड़ा और उस कैच को सीमा पार धकेलने की एक्टिंग की। अगली ही गेंद पर क्रिस मॉरिस का कैच पकड़ा। जयदेव उनादकट का कैच पकड़ने के बाद रविंद्र जड़ेजा मस्ती के मूड में आ गए और कुछ ऐसे इशारे किए।
इस वीडियो के बाद उनके फैंस ने ट्विटर पर जमकर मजे लिए। कुछ ऐसे ट्वीट्स देखने को मिले।
सिर्फ फील्डिंग ही नहीं जड़ेजा ने कल गेंदबाजी में भी कमाल दिखाया 49 रनों पर खेल रहे जॉस बटलर को जड़ेजा ने आउट किया और मैच चेन्नई के पक्ष में पलट गया। इसके बाद उन्होंने दुबे को भी पगबाधा आउट किया। कुल 4 ओवरों में 28 रन देकर 2 विकेट लिए। बल्लेबाजी में हालांकि वह कुछ खास नहीं कर पाए और सिर्फ 8 रन बना सके। (वेबदुनिया डेस्क)



और भी पढ़ें :