आईपीएल खेलने के लिए पूरी तरह से फिट हैं मोहम्मद शमी

Last Updated: रविवार, 4 अप्रैल 2021 (18:16 IST)
नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया में बल्लेबाजी करते समय चोटिल होने वाले मोहम्मद शमी ने कहा कि उन्होंने पूर्ण फिटनेस हासिल कर ली है और वह 9 अप्रैल से शुरू होने वाले (आईपीएल) में पंजाब किंग्स की तरफ से फिर महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए तैयार हैं।
एडीलेड में पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस की शार्ट पिच गेंद पर शमी की कलाई चोटिल हो गई थी। इसके बाद वह लंबे समय तक राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी से जुड़े रहे और अब पूरी तरह फिट हैं।

शमी ने कहा, मैं पूरी तरह फिट हूं और खेलने के लिए तैयार हूं। बल्लेबाजी करते हुए चोटिल होना दुर्भाग्यपूर्ण था, क्योंकि लंबे समय से मेरे साथ फिटनेस को लेकर कोई मसला नहीं जुड़ा था लेकिन इसमें मैं कुछ नहीं कर सकता था। यह खेल का हिस्सा है।

उन्होंने कहा, मैं हमेशा सकारात्मक पहलुओं पर गौर करता हूं। पिछले सत्र मेरे लिए अच्छा रहा था और उम्मीद है कि इस बार भी मैं आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करूंगा। चोट के कारण मुझे आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट के लिए तैयार होने को अधिक समय मिल गया।

शमी ने पिछले आईपीएल में 20 विकेट लिए लेकिन उन्हें दूसरे छोर से पूरा सहयोग नहीं मिला। अन्य गेंदबाजों ने डेथ ओवरों में काफी रन लुटाए। पंजाब ने अब झाय रिचर्डसन, रीले मेरेडिथ और मोइजेएस हेनरिक्स जैसे गेंदबाजों को टीम में रखा है।(भाषा)



और भी पढ़ें :