CSK ने धोनी के चेन्नई आगमन को बताया 'लॉयन डे एंट्री', फैंस की लगी एयरपोर्ट पर भीड़ (वीडियो)

ms dhoni
Last Updated: मंगलवार, 10 अगस्त 2021 (22:46 IST)
चेन्नई: (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मंगलवार को यहां पहुंचे जहां से टीम के खिलाड़ी यूएई रवाना होंगे। यूएई को अगले महीने के बाकी बचे सत्र की मेजबानी करनी है।
सीएसके के अधिकारी ने बताया कि टीम के भारतीय खिलाड़ियों के 13 अगस्त को यूएई रवाना होने की संभावना है।

सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने बताया ,‘‘टीम के भारतीय खिलाड़ी, जो भी उपलब्ध होंगे, पूरी संभावना है कि वे 13 अगस्त को यूएई रवाना होंगे।’’प्रशंसकों ने धोनी के चेन्नई पहुंचने का सोशल मीडिया पर जश्न मनाया।
गौरतलब है कि 10 अगस्त लॉयन डे के तौर पर मनाया जाता है। इस कारण सीएसके ने अपने ट्विटर हैंड पर धोनी की तस्वीर साझा करते हुए उनके शहर में पहुंचने की जानकारी दी और लिखा, ‘‘लॉयन डे एंट्री।’’
विश्वनाथ ने कहा कि सीएसके के खिलाड़ियों के यूएई रवाना होने से पहले चेन्नई में कोई शिविर नहीं होगा।

आईपीएल 2021 के बाकी बचे टूर्नामेंट का आयोजन 19 सितंबर से यूएई में होगा। जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले आने के बाद मई में टूर्नामेंट को बीच में स्थगित कर दिया गया था।
बीसीसीआई ने इसके बाद बाकी मैचों का आयोजन यूएई में कराने का फैसला किया जो इससे पहले आईपीएल 2020 का सफल आयोजन कर चुका था।

सीएसके अपने अभियान की शुरुआत 19 सितंबर को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ करेगा।लीग स्थगित होने से पहले धोनी की टीम सात मैचों में 10 अंक के साथ दूसरे स्थान पर चल रही थी।
टीम ऊपर लेकिन धोनी का फॉर्म नीचे

आईपीएल 2021 के पहले ही मैच में दिल्ली के आवेश खान ने उनको 0 पर बोल्ड कर दिया था। अभी तक खेले गए 7 मैचों में माही सिर्फ 37 रन बना पाए हैं। उनका बल्ला रंग में नहीं दिख रहा है। इसके बावजूद फैंस आईपीएल 2021 के दूसरे हिस्से में अपने माही से बड़ी पारियों की उम्मीद लगाए बैठे हैं।



और भी पढ़ें :