IPL-13 : BCCI चीफ सौरव गांगुली ने की शारजाह स्टेडियम की सराहना

Last Updated: मंगलवार, 15 सितम्बर 2020 (02:20 IST)
शारजाह (यूएई)। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-13) की मेजबानी करने वाले तीन स्थलों में से एक का दौरा किया और इस नवीनीकृत स्टेडियम की सराहना की।
भारत में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए 2020 को यूएई में आयोजित किया जा रहा है और इस टी20 लीग की मेजबानी दुबई, अबु धाबी और शारजाह करेंगे।

सोमवार को यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार गांगुली ने कहा कि युवा खिलाड़ी उस क्रिकेट मैदान में खेलने को लेकर उत्सुक हैं जहां सुनील गावस्कर और सचिन तेंदुलकर जैसे महान खिलाड़ियों ने इतिहास रचा।
हाल में शारजाह स्टेडियम में बड़े पैमाने पर नवीनीकरण का कार्य किया गया है जिसमें नई कृत्रिम छत लगाना, रॉयल सुइट को अपग्रेड करना के अलावा कमेंटरी बॉक्स और वीआईपएल हॉस्पिटेलिटी बॉक्स को कोविड-19 से जुड़े नियमों के अनुसार तैयार करना है।
गांगुली के साथ इस दौरान आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल, पूर्व आईपीएल प्रमुख राजीव शुक्ला और आईपीएल सीओओ हेमंग अमीन भी मौजूद थे। इस दौरान कोषाध्यक्ष अरूण धूमल, बीसीसीआई संयुक्त सचिव जयेश जॉर्ज और मुबासिर उस्मानी के अलावा एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड के महाप्रबंधक भी मौजूद थे। शारजाह को आईपीएल के आगामी सत्र में 12 मैचों की मेजबानी करनी है।Photo Courtesy : Sharjah Cricket Stadium



और भी पढ़ें :