IPL2020 : पिछले मैच के बाद सो नहीं पाए थे केएल राहुल, जानिए वजह...

KL Rahul
पुनः संशोधित बुधवार, 21 अक्टूबर 2020 (08:00 IST)
हमें फॉलो करें
दुबई। के कप्तान ने खुलासा किया कि उनकी टीम ने अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज दोनों टीमों को हराने का लक्ष्य तय किया था लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ पिछला मैच सुपर ओवर तक खिंचने के बाद वह रात भर सो नहीं पाए थे।

राहुल ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 5 विकेट से जीत के बाद कहा कि पिछले दो मैचों से पहले हमने अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज दोनों टीमों को हराने पर चर्चा की थी। मैं पिछले मैच के बाद सो नहीं पाया था। हमें उसे पहले ही समाप्त करना चाहिए था और उसे सुपर ओवर तक नहीं खींचना चाहिए था। उस मैच ने हमें विनम्र रहना सिखाया। खेल आखिर में हम सबसे बड़ा होता है।

पंजाब ने उस मैच में सुपर ओवर में मुंबई पर जीत दर्ज की थी। अब उसने शीर्ष पर काबिज दिल्ली को हराया जिसने शिखर धवन के नाबाद 106 रन के बावजूद पांच विकेट पर 164 रन बनाए। पंजाब ने निकोलस पूरण के 53 रन की मदद से 19 ओवर में पांच विकेट पर 167 रन बनाकर जीत दर्ज की लेकिन जब जीत मिली तब चोटी का कोई बल्लेबाज क्रीज पर नहीं था।
राहुल ने कहा कि जब आप 6 बल्लेबाजों और एक आलराउंडर के साथ खेल रहे हों तब शीर्ष 4 में से किसी एक को भूमिका निभानी होगी। किसी एक को मैच के आखिर तक टिके रहना होगा। इस पर हमें गौर करना होगा।

उन्होंने अपने गेंदबाजों की प्रशंसा करते हुए कहा कि मोहम्मद शमी का पिछले मैच से आत्मविश्वास बढ़ा। वह हर अगले मैच में बेहतर प्रदर्शन कर रहा है। अर्शदीप सिंह ने पावरप्ले में दो और डैथ ओवरों में एक ओवर किया। उसका छह यार्कर करना शानदार रहा। (भाषा)



और भी पढ़ें :