शनिवार, 13 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. वेबदुनिया सिटी
  3. इंदौर
  4. Case registered against former councilor Anwar Qadri for assault on journalist and indecency with women
Last Updated : शुक्रवार, 1 मार्च 2024 (10:59 IST)

Indore : पूर्व पार्षद अनवर कादरी पर पत्रकार से मारपीट व महिलाओं से अभद्रता का मामला

सदर बाजार थाना क्षेत्र का मामला

Indore : पूर्व पार्षद अनवर कादरी पर पत्रकार से मारपीट व महिलाओं से अभद्रता का मामला - Case registered against former councilor Anwar Qadri for assault on journalist and indecency with women
Indore Crime News: इंदौर के पूर्व पार्षद अनवर कादरी (Anwar Qadri) पर मारपीट करने व महिलाओं से अभद्रता करने का आरोप लगा है। इस मामले में सदर बाजार थाना क्षेत्र में कादरी और साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है। एफआईआर में कहा गया है कि कादरी ने बंदूक के दम पर धमकाया। घर में घुसकर मारपीट की और महिलाओं के साथ भी अभद्रता की। हालांकि पुलिस ने कादरी की तरफ से भी शिकायत दर्ज की है। उसने फोन पर धमकाने का आरोप लगाया है।
 
मारपीट की यह घटना जोन-1 के सदर बाजार थाना अंतर्गत आने वाले सदर बाजार थाना क्षेत्र की है। बड़वाली चौकी निवासी जावेद नामक युवक ने अनवर कादरी और साथियों के खिलाफ शिकायत की। आरोप लगाया कि कादरी हाथ में बंदूक लिए घर तक आ गया। उस वक्त जावेद खाना खा रहा था। कादरी ने आते ही चांटा मारा और धमकाया भी। उसके साथ में जुबेर, अनीश कुरैशी और असलम भी थे। गालियां देने पर जावेद की मां जोहरा बी बीच में आई और अनवर को रोका। अनवर ने उसके साथ भी अभद्रता की। पुलिस ने जावेद का मेडिकल परीक्षण करवाकर प्रकरण दर्ज कर लिया।

 
यह बताया जावेद ने : जावेद ने पुलिस को बयानों में बताया कि वह पत्रकारिता करता है। उसने अनवर कादरी के खिलाफ वाट्सएप पर मैसेज चलाए थे। जावेद ने कादरी की संपत्ति संबंधित को लेकर कमेंट्स किए थे। इसी बात पर कादरी ने हमला किया है।
 
यह बोला कादरी : कादरी का आरोप है कि जावेद ने फोन कर धमकाया है। उसके खिलाफ भी सदर बाजार थाना में शिकायत दर्ज करवा दी है। जावेद अनर्गल मैसेज बहुप्रसारित कर ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है। एडिशनल डीसीपी जोन-1 आलोक शर्मा के मुताबिक कादरी सहित चार के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर ली है। कादरी ने भी जावेद पर फोन पर धमकाने का आरोप लगाया है।
 
Edited by: Ravindra Gupta
ये भी पढ़ें
हिमाचल में सियासी संकट, बागी MLA से मिले मंत्री विक्रमादित्य सिंह