बुधवार, 17 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. चुनाव 2022
  2. गुजरात विधानसभा चुनाव 2022
  3. न्यूज: गुजरात विधानसभा चुनाव 2022
  4. AAP candidate kanchan jariwala missing, AAP blames bjp
Written By
Last Modified: बुधवार, 16 नवंबर 2022 (12:12 IST)

गुजरात में आप उम्मीदवार कंचन जरीवाला लापता, AAP का भाजपा पर गंभीर आरोप

गुजरात में आप उम्मीदवार कंचन जरीवाला लापता, AAP का भाजपा पर गंभीर आरोप - AAP candidate kanchan jariwala missing, AAP blames bjp
सूरत। गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला चल रहा है। इस बीच आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि भाजपा ने सूरत ईस्ट से उसकी उम्मीदवार कंचन जरीवाला का अपहरण कर लिया।
 
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सूरत ईस्ट से हमारी उम्मीदवार कंचन जरीवाला कल से परिवार समेत लापता है। पहले भाजपा ने उनका नामांकन रद्द कराने का प्रयास किया, पर उनका नामांकन स्वीकार हो गया। बाद में उन पर नामांकन वापस लेने के लिए दबाव डाला गया। क्या उनका अपहरण हुआ है?
 
आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि भाजपा ने सूरत ईस्ट से हमारी उम्मीदवार कंचन जरीवाला का अपहरण कर लिया है। उन्हें आखिरी बार सोमवार को आरओ दफ्तर के बाहर देखा गया था। पहले उनका नामांकन रद्द करने के प्रयास किए गए। बाद में उन पर नामांकन वापस लेने के लिए दबाव डाला गया। इस घटना से चुनाव आयोग पर सवाल उठ रहे हैं।
 
इस बीच गुजरात में आप के सीएम उम्मीदवार इसुदान गढ़वी ने आरोप लगाया कि कंचन जरीवाला के लापता होने में भाजपा का हाथ है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भाजपा ‘आप’ से इतनी डरी हुई है की वो गुंडागर्दी पर आ गई है! सूरत ईस्ट से चुनाव लड़ रहे हमारे कंचन जरिवाला के पीछे भाजपा वाले कुछ दिनो से पीछे पड़े हुए थे और आज वो ग़ायब है! माना जा रहा है की भाजपा के गुंडो ने उन्हें उठा ले गए हैं! उनका परिवार भी ग़ायब है! भाजपा कितनी गिरेगी?

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि BJP के अराजक तत्व चुनाव दफ़्तर में आते हैं, कोशिश करते हैं कि आप प्रत्याशी कंचन जरीवाला का नामांकन रद्द हो, नहीं हो पाया तो उनको उठाकर चले जाते हैं केजरीवाल अपने काम गिना रहे हैं और भाजपा अपहरण कर रही है?
Edited by : Nrapendra Gupta
ये भी पढ़ें
Gujarat assembly election: पहले चरण में मिले 999 वैध नामांकन पत्र, मतदान 1 दिसंबर को