भाजपा कार्यकर्ताओं से टोपी और निशान छीने...(वीडियो)

पुनः संशोधित शुक्रवार, 8 दिसंबर 2017 (11:41 IST)
कांग्रेस के समर्थन से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे जिग्नेश मेवानी ने एक वीडियो ट्‍वीट किया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि भाजपा कार्यकर्ता रैली निकाल रहे हैं और वहां मौजूद लोग उनकी टोपी और चुनाव चिह्न निकालकर फेंक रहे हैं।

हालांकि पहली नजर में वीडियो पर संदेह होता है क्योंकि जिग्नेश ने यह उल्लेख नहीं किया है यह वीडियो आखिर है कहां का। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा है कि दोस्तों गुजरात का ये वीडियो जरूर देखिए, जनता बीजेपी से इतनी परेशान हो गई है कि बीजेपी को वोट देना तो साइड में रह जाएगा, जनता बीजेपी कार्यकर्ता के टोपी और स्कार्फ तक निकाल देती है। अगर बीजेपी ने विकास ही किया होता तो उनके कार्यकर्ताओं का ऐसा स्वागत ना होता।

इस ट्‍वीट के जवाब में उपेन्द्र कुमार नामक व्यक्ति ने ट्‍वीट किया कि बहुत जरूरी है भाजपा का गुजरात में हारना। देश का दीवाला निकाल देगी भाजपा। युवाओं के लिए जॉब नहीं हैं।

दूसरी ओर जिग्नेश के विरोध में भी काफी ट्‍वीट देखने को मिले। जयंत नामक व्यक्ति ने ट्‍वीट किया कि 18 के बाद तुझे इसी तरह उछाल-उछालकर गिराएंगे। एक मोदी समर्थक विशाल रैवारी ने गुजराती में ट्‍वीट किया कि शर्म आती है तुम्हारे जैसे कपूत पर, तुम्हें जनता जवाब देगी। मोदी का अपमान करके तुमने साबित कर दिया कि तुम गुजरात विरोधी हो। यह वीडियो कांग्रेसियों की हरकत है।

दीपक मालवीय नामक व्यक्ति ने ट्‍वीट किया कि जिग्नेश दलित तो मैं भी हूं। तू जितना अभी बौखलाया हुआ है, उससे कहीं ज्यादा चुनाव के बाद बौखलाएगा। अमित रत्ता नामक व्यक्ति ने लिखा कि इस गुंडागर्दी को महिमामंडित कर रहे हो, खुद के साथ ऐसा होता तो मोदी और शाह के नाम लेते। वाह रे दोगलो।



और भी पढ़ें :