Fashion Tips : हर वक्त नजर आना चाहती हैं बिलकुल परफेक्ट तो इन चीजों को अपने बैग में जरूर करें कैरी

व्यस्त दिनचर्या ऑफिस और घर के काम के चलते वर्किंग वीमेन के पास इतना समय नहीं होता है, कि वे खुद को अच्छी तरह से तैयार कर पाएं। ऐसे में सही मेकअप नहीं कर पानें के कारण, परफेक्ट रेडी नहीं होने कारण वे
लो कॉन्फिडेंट फील करती है। वहीं अचानक अगर कहीं जाना पड़ जाएं तो उन्हें
उस समय कुछ समझ नहीं आता की क्या किया जाएं?
यदि आपका
भी शेड्यूल बहुत बिजी रहता है, और आप खुद के लिए समय नहीं निकाल पाती है, तो आपको अपने हैंड बैग में कुछ ऐसी चीजें रखनी चाहिए जो आपको हमेशा रेडी रखें। जी हां
अगर जल्दबाजी में आप भी खुद के मेकअप के लिए समय नहीं निकाल पाती है, तो
आपको अपने बैग में मेकअप और फैशन से जुड़ी कौन सी चीजें रखनी चाहिए आइए जानते हैं.....।
खूबसूरत आंखों को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव दिखाने के लिए आईलाइनर का इस्तेमाल किया जाता है। इसलिए आपके बैग में आईनाइनर जरूर रखें। क्योंकि अगर आपको बीच में कभी भी लाइनर की जरूरत पड़े तो आप इसका दोबारा इस्तेमाल कर सके।

हर रोज मेकअप के लिए अपने फेस पर बेस सेट करने के लिए फाउंडेशन लगाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। ऐसे में आप फाउंडेशन की जगह बी बी क्रीम का इस्तेमाल कर सकती हैं। इसलिए इसे अपने हैंड बैग में जरूर रखें ताकि जब भी आपको अचानक जरूरत पड़ें तो आप फटाफट तैयार हो सकें। क्योंकि बी बी क्रीम के इस्तेमाल से आपकी त्वचा एक टोन नजर आती है।
रिस्ट वॉच को अपने बैग में रखना न भूलें। ऐसे में यदि आप जल्दबाजी में वॉच पहनना भूल गई है, तो आपके बैग में इसे रखने से आप कभी भी पहन सकते है।

तरोताजा महसूस करने के लिए और पसीने की बदबू से छुटकारा पानें के लिए डियोडरेंट और रोलऑन परफ्यूम अपने हैंड बैग में जरूर रखें। इससे आप फ्रेश फील करेगें।

वेट टिश्यू आपके बैग में जरूर होना चाहिए, क्योंकि कभी अगर आपको पसीना आए या आपका मेकअप खराब हो जाएं। तो आपके इसके इस्तेमाल से चेहरे को वाइप करके दोबारा मेकअप कर सकती है। या टचअप कर सकती है।

सनग्लोसेज आपके बैग में जरूर होना चाहिए ताकि जब भी आप घऱ से बाहर निकले से धूप से बचने के लिए इनका इस्तेमाल कर सकें।

सनस्क्रीन का इस्तेमाल करना कितना जरूरी है ये बात किसी से छिपी नहीं है। हर 2 घंटे के बाद सनस्क्रीन का इस्तेमाल करना चाहिए। इसलिए इसे अपने बैग में जरूर कैरी करें।

कभी भी टच अप करने के लिए मेकअप कॉम्पेक्ट जरूर अपने आप रखें इससे आपके पास आईना तो रहेगा ही साथ ही कॉम्पैक्ट की मदद से आप कभी भी खुद को फ्रेश लुक दे सकती है। और चलते-फिरते टच अप कर सकती है।
हेयर क्लिप अपने बैग में जरूर रखें जब भी आपको इसकी जरूरत पड़े तो किसी से मांगने की बजाय आपके पास ये होनी चाहिए ताकि कभी बाल बांधना पड़े या हेयर स्टाइल चैंज करने का मन हो तो आप इसका झट से इस्तेमाल कर सकें।

आपके बैग में हमेशा एक
एक्स्ट्रा लिपस्टिक जरूर होनी चाहिए। आप दो शेड्स की लिपस्टिक अपने बैग में कैरी करें। एक डार्क और दूसरी लाइट ध्यान रखें लिपस्टिक मैट बेहतर रहती है।




और भी पढ़ें :