Stylish बने रहने के लिए इन फैशन टिप्स को करें फॉलो

और फैशनेबल बने रहने के लिए फैशन से अपडेट रहना जरूरी है। अगर आप ये समझ रहे हैं कि फैशनेबल बने रहने के लिए आपको हर बार शॉपिंग पर जाकर ढेर सारे पैसे खर्च करने पड़ेंगे तो आप गलत हैं। दरअसल, आप लिमिटेड चीजों के जरिए भी खुद को फैशनेबल और स्टाइलिश बना सकती हैं। बस, आपको फैशन सेंस होना जरूरी है। यदि आप भी फैशन की दौड़ में आगे बने रहना चाहती हैं तो यह लेख आपके लिए है। हम आपको फैशन से जुड़े कुछ ऐसे टिप्स बता रहे हैं जिन्हें अपनाकर आप स्टाइलिश बने रहे सकते हैं।
सही ड्रेस का चुनाव

ये बात तो हम सभी जानते हैं कि कपड़ों के मामले में अक्सर नए ट्रेंड आते रहते हैं। लेकिन कुछ कपड़े सदाबहार भी रहते हैं, जो हमेशा फैशन में इन रहते हैं। वहीं आप इस बात का ख्याल रखें कि इस वक्त न्यूड कलर का काफी चलन है। लेकिन स्किन टोन का ख्याल रखते हुए आप न्यूड कलर को चुनें। अपने लुक को इन्हेंस करने के लिए स्किन टोन के हिसाब से कपड़ों को सिलेक्ट करें। वहीं इस बात का ख्याल रखें कि आपके वॉर्डरोब में ब्लैक और व्हाइट कलर के कपड़े जरूर हों, क्योंकि इन कपड़ों को आप कहीं भी कैरी कर सकते हैं।
लिपस्टिक का कलर?

न्यूड लिपस्टिक का ट्रेंड कभी भी खत्म नहीं होता है। यदि आप बहुत हैवी लुक नहीं चाहती हैं, तो न्यूड लिपस्टिक आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन है। न्यूड लिपस्टिक हर कलर में मौजूद है तो आप अपने स्किन टोन के हिसाब से इसे सिलेक्ट कर सकते हैं।

फुटवियर का भी रखें ख्याल

कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो फुटवियर पर कुछ खास ध्यान नहीं देते हैं। लेकिन अगर आप चाहती हैं कि आप हमेशा परफेक्ट और स्टाइलिश नजर आए तो अपने फुटवियर का भी आप ख्याल रखें। आप न्यूड शेड्स के फुटवियर चुन सकती हैं। इसके अलावा ब्राइट कलर भी एक अच्छा ऑप्शन है। बस आपको अपने ड्रेस के हिसाब से अपने फुटवियर को चुनना है।
एक्सेसरीज

एक्सेसरीज में बेल्ट बहुत जरूरी है, वहीं आपको बेल्ट में कई तरह की वैरायटी भी मिल जाएगी। फैशनेबल लुक के लिए आप लेदर बेल्ट, गूची बेल्ट या फिर चंकी ब्रेसलेट कैरी कर सकती हैं।




और भी पढ़ें :