0

आगरा में हुआ जघन्य हत्याकांड, मां व 3 बच्‍चों की गला रेतकर हत्या

गुरुवार,जुलाई 22, 2021
0
1
होशंगाबाद। मध्‍य प्रदेश के होशंगाबाद जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां शुक्रवार की रात विवाद के दौरान एक युवक ने सरपंच पति का कॉलर पकड़ लिया था। इससे नाराज लोगों ने युवक के दोनों हाथ काट दिए। मुख्य आरोपी स्थानीय सरपंच का पति है।
1
2
मुंबई। महाराष्ट्र में रायगढ़ जिले के अलीबाग स्थित सरकारी अस्पताल में कोविड-19 का इलाज करा रहे 55 वर्षीय मरीज ने सलाइन चढ़ाने वाले स्टैंड से डॉक्टर पर उस समय हमला कर दिया जब उसने मरीज से बार-बार ऑक्सीजन मास्क नहीं हटाने को कहा।
2
3
उत्तरप्रदेश के संभल जिले मे एक युवक को दो पक्षों के संघर्ष में गोलीबारी का वीडियो बनाना भारी पड़ गया, क्योंकि वीडियो बनाते समय उसे गोली लगी और उसकी मौत हो गई। जीवन से जंग हराते हुए शख्स ने अपना मोबाइल नहीं छोड़ा और अंत तक का वीडियो बनाया।
3
4
बाराबंकी। उत्तर प्रदेश में बाराबंकी के कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को एक सनसनीखेज घटनाक्रम में पति ने अपनी ही पत्नी की जान ले ली। बताया जा रहा है कि घरेलू कलह के बीच एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को छत से नीचे फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई।
4
4
5
केरल के इडुक्की में एक दिल दहला देने वाली घटना में 6 साल की मासूम से 3 साल तक दुष्कर्म किया गया फिर उसकी हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने माकपा युवा विंग के नेता को गिरफ्तार किया है।
5
6
नई दिल्ली। दिल्ली के बाड़ा हिंदू राव इलाके में हुई गोलीबारी की घटना के सिलसिले में 5 और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस के साथ शास्त्री पार्क इलाके में मुठभेड़ के बाद 5 लोगों को पकड़ा गया। इस मामले में ...
6
7
भिंड। भिंड शहर में एक चोर ने एक घर से कीमती सामान चुराने के बाद वहां एक पत्र छोड़कर घर के मालिक से वादा किया है कि वह अपने दोस्त की जान बचाने के लिए यह चोरी कर रहा है और बाद में सारा पैसा लौटा देगा।
7
8
नई दिल्ली। दिल्ली के वसंत विहार इलाके में पूर्व केंद्रीय मंत्री पीआर कुमारमंगलम की पत्नी किटी मंगलम की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 67 साल की किटी की हत्या तकिए से मुंह दबाकर कर दी गई। इस मामले में घर के धोबी और उसके 2 साथियों पर हत्या का ...
8
8
9
नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में महिलाओं के साथ बलात्कार और उत्पीड़न के मामलों में इस साल के पहले साढ़े 5 महीनों में पिछले साल की इसी अवधि की तुलना में लगभग 40 प्रतिशत की वृद्धि हुई है जबकि जघन्य अपराधों की कुल संख्या में मामूली कमी आई है। यह ...
9
10
भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड में एक चोर ने एक घर से कीमती सामान चुराने के बाद वहां एक पत्र छोड़कर घर के मालिक से वादा किया है कि वह अपने दोस्त की जान बचाने के लिए यह चोरी कर रहा है और बाद में सारा पैसा लौटा देगा।
10
11
बागलकोट। कर्नाटक के बागलकोट जिले के हुंगुंड में उपमुख्यमंत्री लक्ष्मण सावदी के बेटे की कार की कथित चपेट में आने से 56 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि चिदानंद सावदी गाड़ी में पीछे बैठे थे और उन्होंने स्थानीय लोगों ...
11
12
अलीराजपुर। मध्यप्रदेश के अलीराजपुर में शर्मसार करने वाले घटनाक्रम में एक युवती को उसके ही भाई और पिता ने पेड़ पर लटकाकर बेरहमी से पीटा। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि वह बिना बताए मामा के यहां चली गई थी। घरवालों को शक हुआ कि वह भाग गई है। इसके बाद ...
12
13
नोएडा। उत्तरप्रदेश के नोएडा के थाना सेक्टर 24 पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से एनसीआर से चोरी की गई 10 आलीशान कारें बरामद की हैं। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।
13
14
मेरठ। कहते हैं कि न शराबी से दोस्ती अच्छी और न ही दुश्मनी। इसका जीता-जागता उदाहरण मेरठ के बढला गांव का है, जहां एक साधु की हत्या की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी गई। हत्या का शक उसके शराबी साथियों पर जा रहा है जिनके साथ उसने बीती रात बैठकर शराब पी थी। ...
14
15
कोलकाता। कोलकाता में फर्जी टीकाकरण शिविर लगाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए 28 वर्षीय देबांजन देब ने पूछताछ के दौरान दावा किया कि उसने पुणे के सीरम इंस्टीट्यूट को पत्र लिखकर कोविशील्ड टीके की मांग की थी। कोलकाता पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। ...
15
16
गाजियाबाद। लोनी इलाके में एक व्यापारी के घर डकैती की खौफनाक वारदात सामने आई है। मीडिया खबरों के मुताबिक डकैती के दौरान बदमाशों ने परिवार के 4 लोगों को गोली मार दी।
16
17
नई दिल्ली। दिल्ली के पालम इलाके में एक बाइक सवार को बेरहमी से पीटने की घटना सामने आई है।
17
18
मथुरा। उत्तरप्रदेश के मथुरा जिले के एक गांव में पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में पत्नी द्वारा पति के चेहरे पर गर्म तेल फेंके जाने का मामला सामने आया है।
18
19
मथुरा। उत्तरप्रदेश के मथुरा में शनिवार को सुबह की सैर पर निकली एक महिला से चेन छीनकर भाग रहे लुटेरों को पकड़ने की कोशिश में एक राहगीर को उन्होंने गोली मार दी। घायल व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
19