1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. कोरोना वायरस
  4. The truth of the announcement of the Corona curfew video
Written By
Last Updated: मंगलवार, 20 अप्रैल 2021 (22:43 IST)

इंदौर, उज्जैन और भोपाल को सील करने का CM शिवराज का वीडियो वायरल, राज्य सरकार का बड़ा बयान

भोपाल। कोरोना काल में कई तरह की भ्रामक खबरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। बिना तथ्यों को जान-परखे लोग इन वीडियोज को फॉरवर्ड करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो मध्य प्रदेश को लेकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो का मध्य प्रदेश जनसंपर्क विभाग ने खंड‍न किया है।
जनसंपर्क विभाग ने अपने ट्‍वीट में कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया में चलाया जा रहा है।
जनसंपर्क विभाग इसका खंडन करता है। प्रदेश के किसी भी जिले में कोरोना कर्फ्यू का निर्णय जिला स्तर पर क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी द्वारा लिया जाता है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा गत वर्ष के संबोधन का एक पुराना वीडियो जो कि इंदौर, उज्जैन और भोपाल को सील करने के संदर्भ में है सोशल मीडिया में चलाया जा रहा है। जनसंपर्क विभाग इसका खंडन करता है। 
 
की जाएगी कड़ी कानूनी कार्रवाई : राज्य सरकार द्वारा कहा गया है कि व्हाट्‍सऐप तथा सोशल मीडिया पर HCM का 2020 का वीडियो चल रहा है। इसमें भोपाल, इंदौर, उज्जैन को सील करने की बात है। कृपया ध्यान दें इसका वर्तमान परिस्थिति से कोई लेना-देना नहीं है। जनता को भ्रमित करने के ऐसे कुत्सित प्रयास करने वालों के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई की जायेगी।