कोरोना को लेकर कमलनाथ पर हमलावर हुए शिवराज, सोनिया से पूछा सवाल, धृतराष्ट्र बनकर तमाशा क्यों देख रही हैं?

Author विकास सिंह| Last Updated: सोमवार, 24 मई 2021 (17:34 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश में भले ही कोरोना संक्रमण काबू में आ रहा हो लेकिन अब कोरोना पर सियासत गरमाती जा रही है। कोरोना को लेकर पीसीसी चीफ के बयानों को लेकर अब खुद मुख्यमंत्री ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कमलनाथ के कोरोना को इंडियन वैरिंयट और आग लगाने वाले बयान पर लगातार दूसरे दिन हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना आपदा में कमलनाथ और कांग्रेस आग लगाने की तैयारी कर रही है। जब पूरा प्रदेश कोरोना के खिलाफ युद्ध लड़ रहा है तब कांग्रेस और कमलनाथ उत्सव मना रहे है।


पीसीसी चीफ कमलनाथ पर प्रदेश में अराजकता फैलाने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना महामारी के खिलाफ युद्ध के समय में सरकार औऱ जनता के साथ खड़े होने की जगह कांग्रेस पार्टी अराजकता का तांडव करने में लगी है।

सोनिया गांधी पर तंज-कमलनाथ के बहाने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को घेरते हुए शिवराज ने कहा कि "मैं मैडम सोनिया गांधी से पूछना चाहता हूं कि क्या वह कमलनाथ के आग लगाने वाले बयान से क्या वह सहमत है और क्या उनकी सहमति से कमलनाथ ने यह बयान दिया है"।

शिवराज ने सोनिया गांधी से सवाल करते हुए पूछा कि "आग लगाने का विचार कमलनाथ का विचार है या आपकी तरफ से निर्देश दिए गए हैं।अगर कमलनाथ मन से कर रहे हैं तो आप धृतराष्ट्र बन कर तमाशा क्यों देख रही है। आप कार्रवाई कीजिए और अगर आप सहमत हैं तो देश को अवगत कराइए ताकि देश अवगत हो सके कि कांग्रेस की सोच क्या है"।

कमलनाथ का पलटवार- कोरोना को लेकर अपने दिए बयानों पर भोपाल में FIR दर्ज होने के बाद कमलनाथ ने पटलवार करते हुए कहा कि मैंने जनता की आवाज उठाई औऱ आगे भी उठाता रहूंगा। कमलनाथ ने कहा कि सच कहने पर उनको देशद्रोही कहने के साथ एफआईआर करवाई जा रही और दबाया जा रहा है लेकिन हम झुकने वाले और डरने वाले नहीं है और जनता को सच्चाई बताने के साथ उनके हक की लड़ाई लड़ते रहे। वहीं कमलनाथ पर FIR दर्ज होने के बाद कांग्रेस नेताओं ने क्राइम ब्रांच पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लेकर शिकायत की।




और भी पढ़ें :