Lockdown में पुलिस पर बरसाए पत्थर, कई पुलिसकर्मी घायल

UP
अवनीश कुमार| पुनः संशोधित शुक्रवार, 3 अप्रैल 2020 (20:01 IST)
कन्नौज। उत्तरप्रदेश के में शुक्रवार को एकसाथ पढ़ रहे लोगों को रोकने पहुंची पुलिस पर कुछ युवकों ने पत्थरबाजी कर दी। पत्थरबाजी में 3 पुलिसवाले घायल हो गए और सिपाही की मोटरसाइकल को क्षतिग्रस्त कर दिया।
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे अन्य पुलिसकर्मियों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है और पुलिस ने दबिश देकर 4 लोगों को हिरासत में लिया है। मिली जानकारी के अनुसार कन्नौज में हाजी शरीफ चौकी इंचार्ज आनंद पांडेय, एलआईयू सिपाही राजवीर सिंह व सिपाही सौदान सिंह के साथ मोहल्ला काग्जियान में गश्त कर रहे थे।
UP

इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि एक मकान में 25 से 26 लोग सामूहिक नमाज पढ़ रहे हैं। चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचकर नमाज पढ़ रहे लोगों को कोरोना महामारी को लेकर सोशल डिस्टेंस के बारे में समझा रहे थे। उन्होंने कहा कि जिले में धारा 144 लागू है तथा पूरे देश में किया गया है, इसलिए सामूहिक रूप से नमाज नहीं पढ़ी जा सकती है।

इतना सुनकर नमाजी पुलिसकर्मियों से बहस करने लगे। इस दौरान कुछ युवकों ने अचानक पुलिस पर हमला बोल दिया और देखते ही देखते पुलिस टीम पर ईंट-पत्थर चलाने लगे। एसपी अमरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।




और भी पढ़ें :