मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्‍या बढ़कर 34, पॉजिटिव निकला BSF जवान

पुनः संशोधित शनिवार, 28 मार्च 2020 (21:09 IST)
भोपाल। में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। पीटीआई की खबर के अनुसार राज्य में के मरीजों की संख्या बढ़कर 34 हो गई है। बीएसएफ के एक जवान की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
खबरों के मुताबिक टेकनपुर बीएसएफ में पदस्थ अशोक कुमार की कोरोना जांच पॉजिटिव आई है। खबरों के अनुसार अशोक कुमार की पत्नी विदेश से आई थी। साथ रह रहे 5 लोगों को आइसोलेट किया गया है। पूरे क्षेत्र को सेनेटाइ किया जा रहा है।

6 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव : इस बीच कोरोना वायरस को लेकर से एक अच्छी खबर सामने आई। जबलपुर में आइसोलेशन में रखे गए संभावित कोरोना पीड़ितों में से 6 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।
तीन उप पुलिस अधीक्षक निलंबित : कोरोना संबंधित स्मार्ट सिटी कंट्रोल रूम में लगाई गई ड्यूटी में लापरवाही करने के कारण तीन पुलिस उप अधीक्षक को निलंबित कर दिया गया है।

उप पुलिस अधीक्षक पंकज दीक्षित पुलिस मुख्यालय भोपाल, शालिग्राम पाटीदार उप पुलिस अधीक्षक पुलिस मुख्यालय भोपाल, प्रदीप विश्वकर्मा उप पुलिस अधीक्षक पुलिस मुख्यालय भोपाल को डीजीपी द्वारा निलंबित कर दिया गया है।
शिवराज ने की चर्चा : चौहान ने अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों से फोन पर चर्चा की और आग्रह किया कि कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण उनके राज्य में फसे मध्य प्रदेश के लोगों के रहने खाने और आश्रय की चिंता की जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश में जो आपके राज्यों के लोग फंसे हुए हैं, उनकी चिंता हमारी सरकार कर रही है।




और भी पढ़ें :