राप्ती में शव फेंकने वाला गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

पुनः संशोधित सोमवार, 31 मई 2021 (09:57 IST)
प्रयागराज में सैकड़ों की संख्या में शवों को गंगा किनारे दफनाने का मामला आ रहा है तो वहीं, अब से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इसके बाद नगर कोतवाली में मामला दर्ज करा दिया गया है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) डॉ विजय बहादुर सिंह ने बताया कि राप्ती नदी में फेंका जा रहा शव सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ के रहने वाले प्रेम नाथ मिश्र का है।
उन्होंने बताया कि 25 मई को कोरोना संक्रमित होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और 28 मई को इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई थी। सीएमओ ने बताया कि कोविड प्रोटोकॉल के तहत प्रेम नाथ मिश्र के शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया था। इस मामले में संजय कुमार नाम के एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है जो मृतक का भतीजा है।
उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो में शव को राप्ती नदी में फेकते हुए देखा गया है और इस संबंध में कोतवाली नगर में मामला दर्ज करा दिया गया है व मामले की जांच की जा रही है. वायरल वीडियो में दो युवक एक शव को पुल से राप्ती नदी में फेंकते हुए नजर आ रहे हैं।
शव फेंकने वाले दोनों युवकों में से एक पीपीई किट पहने नजर आ रहा है। घटना कोतवाली नगर क्षेत्र के राप्ती नदी पर बने सिसई घाट पुल की बताई जा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद नगर कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया है। (इनपुट भाषा)



और भी पढ़ें :