कोरोना वैक्सीन पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, जेपी नड्डा बोले- विपक्षी दलों को किसी भी भारतीय चीज पर गर्व नहीं

jp nadda
पुनः संशोधित रविवार, 3 जनवरी 2021 (19:24 IST)
नई दिल्ली। भारत बायोटेक के कोविड-19 टीके की मंजूरी प्रक्रिया पर के कुछ नेताओं के सवाल उठाने के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आरोप लगाया कि जब भी देश कुछ सफलता हासिल करता है, विपक्षी पार्टी उन उपलब्धियों का मजाक उड़ाने के लिए बेबुनियाद सिद्धांतों का सहारा लेती है।
ALSO READ:

COVID-19 in Delhi : दिल्ली में Corona संक्रमण के 424 नए मामले, 7 माह में सबसे कम
केंद्रीय मंत्री हरदीपसिंह पुरी ने भी विपक्षी नेताओं की आलोचना करते हुए कहा कि वे स्थायी रूप से राजनीतिक हाशिये पर जाना चाहते हैं। हालांकि कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने पलटवार करते हुए उनकी (पुरी की) तुलना नाजी दुष्प्रचारकों से की।

नड्डा ने कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों पर अपने नाकाम राजनीतिक एवं नापाक मंसूबों को हासिल करने के लिए लोगों के बीच दहशत पैदा करने की कोशिश करने का आरोप लगाया।
भाजपा अध्यक्ष ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों को किसी भी भारतीय चीज पर गर्व नहीं है। उन्हें इस बारे में आत्मावलोकन करना चाहिए कि कोविड-19 पर उनके झूठ का निहित स्वार्थ वाले समूहों द्वारा अपने एजेंडा के लिए किस तरह से इस्तेमाल किया जाएगा।
आनंद शर्मा, शशि थरूर और जयराम रमेश सहित कांग्रेस के कुछ नेताओं ने सीमित उपयोग के लिए भारत बायोटेक के कोविड-19 टीके को दी गई मंजूरी को लेकर रविवार को गंभीर चिंता प्रकट की। उन्होंने कहा कि यह कार्य ‘जल्दबाजी’में किया गया है और खतरनाक साबित हो सकता है। (भाषा)



और भी पढ़ें :