यह क्या बोल गए BJP नेता, Corona हुआ तो ममता को गले लगा लूंगा...

पुनः संशोधित सोमवार, 28 सितम्बर 2020 (14:36 IST)
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के पूर्व सांसद एवं वर्तमान में भाजपा के राष्ट्रीय सचिव अनुपम हाजरा (Anupam Hazra) ने ममता बनर्जी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है। इस टिप्पणी के चलते अनुपम के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।
दक्षिण 24 परगना जिले में एक सभा के दौरान भाजपा नेता ने कहा कि यदि उन्हें कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण हुआ तो वे मुख्‍यमंत्री बनर्जी को गले लगा लूंगा। उन्होंने कहा कि कोरोना से बड़ा खतरा ममता हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि जब वे ममता की चपेट में नहीं आए तो कोरोना की चपेट में कैसे आएंगे।
हाजरा के इस बयान के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस की रिफ्यूजी सेल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। भाजपा नेता के खिलाफ दार्जीलिंग जिले के सिलीगुड़ी पुलिस थाने में‍ शिकायत दर्ज कराई है। भाजपा ने अनुपम को हाल ही राष्ट्रीय सचिव बनाया है। 2019 में वे लोकसभा चुनाव हार गए थे।
उल्लेखनीय है कि मुख्‍यंमत्री ममता बनर्जी भी इस समय तीन दिन के सिलीगुड़ी दौरे पर हैं। दूसरी ओर, भाजपा ने हाजरा के इस बयान ने पल्ला झाड़ लिया है।



और भी पढ़ें :