औरैया के कोरोना संक्रमित भाजपा विधायक रमेश दिवाकर की मेरठ में मौत

Last Updated: शुक्रवार, 23 अप्रैल 2021 (12:14 IST)
औरैया। उत्तरप्रदेश में औरैया सदर क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक के कोरोना संक्रमित होने बाद उपचार के दौरान शुक्रवार सुबह मेरठ में मृत्यु हो गई। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार शहर के मोहल्ला तिलकनगर निवासी भाजपा विधायक रमेश दिवाकर (57) ने पिछले दिनों दिक्कत महसूस होने पर परिवार समेत अपनी कोरोना जांच कराई थी।
ALSO READ:
साहस को सलाम, कोरोना मरीजों को फ्री में पहुंचा रहे हैं अस्पताल

17 अप्रैल को आई रिपोर्ट में वे, उनकी पत्नी व पुत्र कोरोना पॉजिटिव निकले थे। जिसके बाद वे, पत्नी व पुत्र समेत उपचार के लिए 100 शैया जिला अस्पताल चिचौली में भर्ती हुए थे। जहां पर तबीयत बिगड़ने पर बुधवार को विधायक की पत्नी व पुत्र को कानपुर एवं उन्हें मेडिकल कॉलेज मेरठ के लिए रेफर किया गया था। मेरठ में उपचार के दौरान गुरुवार को विधायक दिवाकर की तबीयत और ज्यादा बिगड़ने की खबर आई थी और शुक्रवार सुबह 7 बजे उनकी मौत हो गई।

दिवाकर औरैया सदर क्षेत्र से पहली बार विधायक चुने गए थे। वे शहर स्थित विशम्भर सिंह भारतीय विद्यालय में व्यायाम शिक्षक (पीटीआई) होने के साथ-साथ लंबे समय से समाजसेवा व राजनीति में सक्रिय थे। विधायक बनने से पूर्व वे भाजपा के जिलाध्यक्ष समेत पार्टी संगठन के विभिन्न पदों पर रहे। (वार्ता) (चित्र साभार : यूएनआई)



और भी पढ़ें :