Coronavirus: सूरत में कोरोना का कहर, 7 छात्र और 1 शिक्षक निकले पॉजिटिव

Last Updated: शुक्रवार, 24 जून 2022 (11:51 IST)
हमें फॉलो करें
गांधीनगर। गुजरात में के मामलों में चिंताजनक बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। 5 महीने बाद राज्य में लगातार दूसरे दिन कोरोना के की संख्या 400 के पार हो गई है। राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 416 मामले सामने आए हैं।

राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार अकेले अहमदाबाद में आज शु्क्रवार को सबसे ज्यादा 184 नए मामले सामने आए हैं। इसके अलावा में 90, वडोदरा में 43, में 15, राजकोट में 16, जामनगर में 7 और गांधीनगर में 19 नए मामले सामने आए हैं।
नए पंजीकृत मामलों से ठीक होने वाले रोगियों की संख्या में लगातार गिरावट आ रही है। नतीजा यह है कि राज्य में ठीक होने की दर में गिरावट के साथ सक्रिय मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। राज्य में पिछले 24 घंटे में 230 मरीज ठीक हुए हैं, वहीं कोरोना से ठीक होने की दर 98.97 फीसदी से घटकर 98.95 फीसदी हो गई है।

सूरत के स्कूल में भी कोरोना की एंट्री हो चुकी है जिसमें 7 छात्र और 1 शिक्षक पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे छात्रों का कोरोना टेस्ट तेजी से हो रहा है। साथ ही नगर पालिका को स्कूलों में कोरोना नियमों का पालन करने का निर्देश दिया गया और नगर पालिका ने नाम की घोषणा नहीं की है। छात्रों और 1 शिक्षक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से कोरोना के बढ़ते माता-पिता में डर फैल गया है। हाल ही में कोरोना नियंत्रण में आया था इसलिए नगर पालिका ने स्कूल या कॉलेज के नाम की घोषणा करने से परहेज किया है।



और भी पढ़ें :