EXIT उल्लू एप पर: असफल क्रिकेटर और बीमा कंपनी घोटाले की कहानी

Last Updated: शनिवार, 8 जनवरी 2022 (14:39 IST)
हमें फॉलो करें
Exit Ullu Web Series Download : ULLU हमेशा से ही स्थापित अभिनेताओं के साथ-साथ अच्छी पटकथा वाली कहानियों के साथ बहु-शैली की सामग्री लाने की दौड़ में रहा है। इस साल की शुरुआत में, ULLU की अगली प्रस्तुति है, एक नया शो जिसका शीर्षक EXIT है, जिसमें अभिनेता रजनीश दुग्गल और विंध्य तिवारी मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें मनीष गोपलानी, अपर्णा दीक्षित, ऐश्वर्या राज भाकुनी और अन्य शामिल हैं। राजीव मेंदीरत्ता द्वारा निर्देशित, शो के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे पैसे की चाह किसी को किसी भी हद तक ले जा सकती है।
रजनीश दुग्गल द्वारा अभिनीत रवि शर्मा नाम का एक असफल क्रिकेटर एक लो-प्रोफाइल क्रिकेट कोच है, जो सट्टेबाजी की लत से जूझ रहा है। एक बार एक दांव के दौरान, वह एक बड़ी राशि खो देता है और एक बड़ा हानिकारक कदम उठाने के लिए मजबूर हो जाता है क्योंकि वह कर्ज का भुगतान नहीं कर सकता।  वह खुद की मौत का नाटक (स्यूडोसाइड) रचता है। उसे उसका दोस्त पिंटू मिलता है जो एक बीमा कंपनी में काम करता है। 
 
वह रवि और उसकी पत्नी शैली को बीमा के पैसे दिलवाता है, लेकिन पिंटू को कभी भी पैसे का हिस्सा नहीं मिला। रवि एक ऐसा शख्स है जो जिंदगी के हर मोड़ पर गलत फैसले लेता है जिसकी कीमत भी उसे चुकानी पड़ती है। इस बीच, शैली को कोई ऐसा व्यक्ति ब्लैकमेल करता है जिसे उनके जीवन बीमा घोटाले के बारे में पता है। बीमा कंपनी के एक जासूस ने इसे सूंघ लिया है और रवि को एक अलग शहर में जीवित पाया। 
ULLU ने धूमधाम से इस EXIT का ट्रेलर लॉन्च किया। इस अवसर पर सीईओ संस्थापक ULLU विभु अग्रवाल, रजनीश दुग्गल, विंध्य तिवारी, अपर्णा दीक्षित, मनीष गोपलानी, ऐश्वर्या राज भाकुनी और निदेशक राजीव मेंदीरत्ता आदि उपस्थित थे।
 
 ट्रेलर लॉन्च पर बोलते हुए, रजनीश कहते हैं, “जब भावनाएं भिन्न होती हैं, तो व्यक्ति को सफलता प्राप्त करने की आवश्यकता होती है। रवि के चरित्र में निरंतर संघर्ष और तनाव है जहाँ वह अपने निजी जीवन और पेशेवर जीवन के बीच संघर्ष करता है। शैली और पिंटू (रवि का सबसे अच्छा दोस्त) उसके जीवन के महत्वपूर्ण उत्प्रेरक हैं। EXIT शो को संभव बनाने के लिए मैं पूरी टीम का आभारी हूं।”
ULLU के सीईओ और संस्थापक विभु अग्रवाल ने कहा, “हमें इस तरह की अद्भुत प्रतिभाओं और निर्माताओं और निर्देशकों की टीम के साथ काम करने की खुशी है, जो अपने काम के प्रति कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रदर्शन करते हैं। हम दर्शकों को उनकी सुविधा के अनुसार आनंद लेने के लिए ओटीटी क्षेत्र में ढेर सारी मनोरंजक कहानियां लाने की उम्मीद करते हैं।"
 
विभु अग्रवाल और ULLU डिजिटल द्वारा निर्मित, सेवेंथ सेंस प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित, EXIT शो का प्रीमियर 11 जनवरी 2022 को होगा।



और भी पढ़ें :