'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में बॉक्सर बनकर कार्तिक की जिंदगी में दोबारा लौटीं शिवांगी जोशी, देखिए वीडियो

पुनः संशोधित शुक्रवार, 15 जनवरी 2021 (20:59 IST)
पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने हाल ही में 12 साल पूरे किएस इन दिनों सीरियल में नायरा का डेथ सीक्वेंस दिखाया गया। इसी बीच नायरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के शो छोड़ने की खबर भी सुर्खियों में रही।
लेकिन अब लग रहा है कि शिवांगी इस शो से बाहर नहीं हुई हैं, बल्कि नायरा का किरदार खत्म किया गया है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेकर्स ने शिवांगी का नया प्रोमो जारी किया हैं, जिसमें नायरा बॉक्सिंग करती हुई नजर आ रही हैं।

स्टार प्लस का यह नया प्रोमो नायरा के फैंस के लिए खुशखबरी लेकर आया हैं। यह प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। इस प्रोमो में शिवांग जोशी बॉक्सिंग रिंग में दिखाई दे रही हैं। वहीं भी दौड़ते हुए उनके सामने आकर खड़े हो जाते हैं।
साथ ही प्रोमो के बैकग्राउंड में कार्तिक नायरा के लिए बोल रहे हैं, तुम्हारे बिना सांस लेना सीख रहा हूं। मुश्किल हैं लेकिन सीख रहा हूं। अकेला रहना सीख रहा हूं। मुश्किल हैं लेकिन सीख रहा हूं। पर एक तुम हो जो अकेले कहां रहने देती हो।

इस प्रोमो से लग रहा हैं की कार्तिक और नायरा की प्रेम कहानी ख़त्म नहीं हुई, बल्कि अलग अंदाज के साथ लोगों के सामने पेश की जाएगी। लोग मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की जोड़ी यानी 'कायरा' को काफी पसंद करते हैं।



और भी पढ़ें :