'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में फिर नजर आएंगी शिवांगी जोशी, निभाएंगी यह किरदार

Last Updated: सोमवार, 15 फ़रवरी 2021 (12:23 IST)
टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में पिछले कई साल से शिवांगी जोशी नायरा का किरदार निभाती आ रही हैं। कुछ एपिसोड्स पहले इस सीरियल में नायरा की मौत का सीन दिखाया जाता है। अब मेकर्स ने इनकी वापसी को लेकर प्लॉट बनाने का तय किया है।
नायरा, सीरियल में एक नए लुक में नजर आएंगी। वह एक बॉक्सर की भूमिका निभाएंगी, जिसका नाम होगा। यह नायरा की तरह दिखने वाली आम लड़की होगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि नायरा की दोबारा एंट्री किस तरह मेकर्स शो में कराते हैं।

सोशल मीडिया पर शिवांगी जोशी लगातार बॉक्सिंग प्रैक्टिस की पोस्ट शेयर कर रही थीं। उनका कहना था कि अब तक के करियर का यह सबसे मुश्किल सफर होने वाला है। काफी चैलेंजिंग भी। बॉक्सिंग सीखना उनके लिए मजेदार एक्सपीरियंस रहा है।
शिवांगी कहती हैं, बॉक्सिंग में मानसिक और शारीरिक संतुलन होना बहुत आवश्यक है। मैं हर रोज एक घंटा ट्रेनर के साथ प्रैक्टिस करती हूं। अब मुझे अहसास होता है कि बॉक्सिंग में ऑन स्पॉट बदलाव होने की जरूरत होती है, जिसके लिए आपको सतर्क रहना पड़ता है। एक गलत मूव और आपको चोट लग सकती है। मेरे लिए चैलेंजिंग है, लेकिन अभी तक का सफर शानदार रहा है।

सीरत के किरदार को अनाउंस करने से पहले जब नायरा की मौत का सीक्वेंस बाहर आया तो फैंस काफी इमोशनल हो गए थे। मोहसिन भी इस सीक्वेंस के बारे में सुनकर काफी इमोशनल हो गए थे। शिवांगी कहती हैं कि शो में जो ट्विस्ट आने वाला है वह काफी दिलचस्प होगा।

उन्होंने कहा, जिस तरह प्लॉट तैयार किया गया है, सच कहूं तो हमें भी इसके बारे में पूरी जानकारी नहीं है। पूरी स्टोरीलाइन हमें नहीं पता है। क्रिएटिव टीम इस पर काम कर रही है और आने वाले एपिसोड्स के लिए हमने अपनी फिंगर्स क्रॉस की हुई हैं। इस समय हम बस का सीक्वेंस शूट कर रहे हैं, जिसकी स्टोरी बेहद खूबसूरती से लिखी गई है।




और भी पढ़ें :