'केजीएफ चैप्टर 2' के आखिरी शेड्यूल को पूरा करने के लिए हैदराबाद जाएंगे यश

पुनः संशोधित बुधवार, 25 नवंबर 2020 (16:44 IST)
केजीएफ की सफलता के बाद सुपरस्टार के फैंस 'केजीएफ चैप्टर 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 2021 में रिलीज होने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यश ने फिल्म को एक ब्रांड बना दिया है जिसको सभी प्यार करते हैं।
मेकर्स इन दिनों फिल्म को शूटिंग खत्म करने के लिए हर कामयाब कोशिश कर रहे हैं। बीते दिनों रिपोर्ट्स आईं थी कि ने अपने हिस्से की बची हुई शूटिंग को पूरा करने के लिए हैदराबाद के लिए उड़ान भरी है। इस बीच आए लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक यश भी फिल्म के आखिरी शेड्यूल को फिल्माने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।
अभिनेता के करीबी सूत्रों का कहना है, यह शूटिंग शेड्यूल का अंतिम चरण है जिसके लिए यश हैदराबाद जाएंगे। शेड्यूल दिसंबर के मध्य तक जारी रहेगा, सब के लिए बहुत उत्साहित है जिसमें यश भी शामिल हैं। क्योंकि KGF2 को बनाने में एक लंबा समय लग रहा है और अब यह महामारी के कारण लंबे ठहराव के बाद खत्म होने के करीब है।
यह फिल्म पूरी होने के करीब है, इस सप्ताह की शुरुआत से मिड- दिसंबर तक शूटिंग का अंतिम शूट शेड्यूल है। फैंस 2 साल से इंतजार कर रहे हैं और जानने के लिए बेकरार हैं की इस अध्याय में उनके लिए क्या है।

केजीएफ में यश के प्रभावशाली प्रदर्शन को दर्शकों और आलोचकों ने खूब पहचाना और पसंद किया। यश के नाम और प्रसिद्धि जैसे शानदार, फिल्म में उनके चरित्र में वही धैर्य और शक्ति थी। उनका काम अद्वितीय है और उनके सभी प्रोजेक्ट्स बहुत हिट होने वाले हैं।



और भी पढ़ें :