'बिग बॉस' के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता का खुलासा, बोले- गर्व से कहता हूं कि मैं बाइसेक्सुअल हूं

पुनः संशोधित रविवार, 21 जून 2020 (14:18 IST)
टीवी प्रोड्यूसर और काटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। अब हाल ही में विकास ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि वह हैं।
विकास गुप्ता ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं चाहता हूं कि आज आप सभी लोग मेरे बारे में एक छोटी सी अहम बात जानें। मुझे इंसान से प्यार हो जाता है फिर चाहे उसका जेंडर कुछ भी हो। मेरे जैसे और भी हैं। मैं गर्व से कहता हूं कि मैं बाइसेक्शुअल हूं।'

उन्होंने लिखा, 'अब कोई ब्लैकमेल या बुलिंग नहीं होगी। अब और ब्लैकमेलिंग नहीं। प्रियांक शर्मा और पार्थ समथान थैंक्यू कि तुम दोनों ने मुझे बाहर आने के लिए फोर्स किया।'
विकास गुप्ता के इस ट्वीट से यह लग रहा है कि प्रियांक शर्मा और पार्थ समथान ने उन्हें उनकी बाइसेक्शुअलिटी के लिए ब्लैकमेल किया हो। विकास गुप्ता के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं और सपॉर्ट में आ गए।

इसके अलावा विकास गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह कैसे काफी सालों से इमोशनल टॉर्चर और बेइज्जती झेलते हुए सब बर्दाश्त कर रहे थे। विकास गुप्ता ने यह भी बताया कि उनके परिवार ने भी उन्हें छोड़ दिया और रिश्ता तोड़ लिया। लेकिन इसके बावजूद वह अपने परिवार को शर्मिंदा नहीं होने देंगे।




और भी पढ़ें :