साल 2022 में बेहद बिजी हैं विजय वर्मा, कई धमाकेदार फिल्मों में आएंगे नजर

Last Updated: मंगलवार, 18 जनवरी 2022 (20:02 IST)
हमें फॉलो करें
साल 2019 की फिल्म में अपनी ब्रेकआउट परफॉर्मेंस के बाद, विजय वर्मा ने वेब सीरीज 'ए सूटेबल बॉय, शी और मिर्जापुर 2 के साथ दर्शकों को बेहद इम्प्रेस किया है। साथ ही, अभिनेता ने पिछले साल आनंद गांधी की साइंस-फिक्शन फ़िल्म ओके कंप्यूटर में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सभी को स्तब्ध कर दिया जिसमें उन्होंने एक 'एंग्री यंग गीक' साइबर सेल अधिकारी सज्जन कुंडू की भूमिका निभाई थी।

2021 में राजस्थान, बनारस और मुंबई में शूटिंग करने के बाद, विजय वर्मा के पास 2022 में बहुत कुछ है। इस साल उनके पास एक दिलचस्प लाइन-अप है जो निश्चित रूप से दर्शकों को इम्प्रेस कर देगी।

साल 2022 में दर्शकों के लिए मजबूत कंटेंट लाने के लिए उत्सुक, विजय वर्मा कहते हैं, यह मेरे करियर का एक शानदार फेज़ है और मैं इस वर्ष में इस तरह के अद्भुत प्रोजेक्ट्स के साथ प्रवेश करने के लिए बहुत रोमांचित हूं। मैंने पिछले साल का अधिकांश समय अलग-अलग जगहों पर शूटिंग करने में बिताया है और अब मैं उस प्रयास के फल की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

उन्होंने कहा, इन प्रोजेक्ट्स ने मुझे एक अभिनेता के रूप में वास्तव में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है और मुझे चुनौती दी है। इसलिए यह सभी प्रोजेक्ट्स मेरे लिए बेहद खास है। विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं ने मुझे सभी कैरेक्टर्स के लिए कुछ अलग करने का मौका दिया है, वे ऐसी कहानियां हैं जो बताए जाने योग्य हैं और मुझे विश्वास है कि दर्शक उनका उतना ही आनंद लेंगे, जितना मुझे उन पर काम करने में मजा आया है।

सबसे पहले रीमा कागती द्वारा निर्देशित एक्सेल एंटरटेनमेंट की मिनी सीरीज़ है। इसके बाद विजय रेड चिलीज़ की डार्लिंग्स में अपनी गली बॉय की सह-कलाकार आलिया भट्ट के साथ फिर से स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नज़र आएंगे। इस कॉमेडी-ड्रामा में दोनों को एक दूसरे के अपोजिट कास्ट किया गया है।

अभिनेता ने की शूटिंग भी पूरी कर ली है, जिसमें उन्होंने सनी कौशल और नुसरत भरुचा के साथ काम किया है। इसके अलावा, उनके पास पाइपलाइन में वायाकॉम 18 द्वारा सुमित सक्सेना का अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट भी है।



और भी पढ़ें :