टीवी शो 'विघ्नहर्ता गणेश' के कलाकारों ने गणेश चतुर्थी को लेकर दिखाया अपना उत्साह

पुनः संशोधित शुक्रवार, 10 सितम्बर 2021 (11:36 IST)
देश में हर साल गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाया जाता है। यह भगवान गणेश के जन्म का प्रतीक माना जाता है, जो सभी के लिए समृद्धि और सौभाग्य भी लाता है। बप्पा का स्वागत करते हुए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के के पॉपुलर एक्टर्स इस त्यौहार से जुड़े अपने यादगार पलों को साझा कर रहे हैं और इसका महत्व बता रहे हैं।


विघ्नहर्ता गणेश में भगवान गणेश की भूमिका निभा रहे अद्वित कुलकर्णी कहते हैं, यह एक बहुत बड़ा आशीर्वाद है कि मैं विघ्नहर्ता गणेश में भगवान गणेश की भूमिका निभा रहा हूं। मैं कामना करता हूं कि यह पावन पर्व हमारे जीवन से सभी बाधाओं को दूर करे और हम सभी को स्वास्थ्य और खुशियों का आशीर्वाद दे। आप सभी को गणेश चतुर्थी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। सभी के स्वास्थ्य, सुरक्षा और शांति के लिए प्रार्थना।
भगवान कृष्ण की भूमिका निभा रहे हितांशु जिंसी कहते हैं, मुझे पहले ही बप्पा का आशीर्वाद मिला है क्योंकि मुझे उन पर आधारित एक शो का हिस्सा बनने का अवसर मिला है। इस साल के उत्सव में मैं जरूरतमंदों को भोजन वितरित करूंगा। हम बहुत कठिन समय से गुजर रहे हैं और दूसरों की मदद करना पूजा करने के बराबर है। इस शुभ दिन पर, मैं उनकी पूजा करूंगा और उनसे प्रार्थना करूंगा।
मीरा बाई की भूमिका निभाने वालीं लवीना टंडन कहती हैं, गणपति जी का मेरे जीवन में एक बहुत ही खास स्थान है, और मैं वर्षों से अपने परिवार और दोस्तों के साथ इस शुभ त्यौहार को मना रही हूं। इस शुभ दिन पर मेरी प्रार्थना है कि विघ्नहर्ता हमें इस कठिन समय से निपटने में मदद करे। गणपति बप्पा मोरया!
पार्वती माता की भूमिका निभा रहीं मदिराक्षी मुंडले कहती हैं, यह मेरे और मेरे परिवार के लिए एक बहुत ही खास त्यौहार है। मुझे उम्मीद है कि गणपति बप्पा मेरे सभी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए अच्छा भाग्य और खुशियां लेकर आएंगे। मेरे लिए यह त्यौहार जीवन में शांति और सकारात्मकता का प्रतीक है। जिस तरह से यह सभी को एक साथ लाता है, ये मुझे बहुत अच्छा लगता है।
भगवान शिव की भूमिका निभाने वाले मलखान सिंह कहते हैं, मेरे लिए, इस उत्सव का मतलब है बहुत सारी सजावट, प्रसाद और अनेक दर्शनार्थी। मैं हर सुबह काम पर निकलने से पहले गणपति बप्पा से प्रार्थना करता हूं। हर साल मैं पंडालों में जाने और गणेश उत्सव मनाने का प्रयास करता हूं। गणेश चतुर्थी के इस अवसर पर, मैं आपको और घर के सभी लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।



और भी पढ़ें :