विद्युत जामवाल ने अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म का किया ऐलान, संकल्प रेड्डी करेंगे निर्देशित

पुनः संशोधित सोमवार, 19 जुलाई 2021 (14:54 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड के कई सितारें अब प्रोडक्शन की दुनिया में भी कदम रख रहे हैं। बीते दिनों बॉलीवुड एक्टर ने भी अपने प्रोडक्शन हाउस की घोषणा की थी। उन्होंने अब्बास सैयद के साथ मिलकर अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया है, जिसका नाम 'एक्शन हीरो फिल्म्स' रखा गया है।

अब विद्युत जामवाल ने अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म का नाम होगा 'आईबी 71'। विद्युत इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी होगें। फिल्म को संकल्प रेड्डी निर्देशित करेंगे।

विद्युत जामवाल ने सोशल मीडिया पर संकल्प रेड्डी संग एक तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, नई शुरुआत, मुझे ऐलान करते हुए खुशी हो रही है कि एक्टर हीरो फिल्म में बतौर प्रोड्यूसर मेरी पहली फीचर फिल्म का टाइटल 'आईबी 71' बनने जा रही है। अपकमिंग फिल्म का पहला कोलाबोरेशन रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हुआ है। फिल्म को संकल्प रेड्डी निर्देशित करेंगे।
उन्होंने लिखा, मैं बहुत ही कृतज्ञता और सम्मान के साथ इस आशीर्वाद और सपोर्ट के लिए आपको प्यार दे रहा हूं। 'आईबी 71' एक अच्छी फिल्म बनाने की ओर एक कदम है। ये प्रोजेक्ट एक टीम वर्क और विश्वास का परिणाम है। मुझे इसके लिए आपका हमेशा सहयोग चाहिए।

बता दें कि साल 2011 में फिल्म 'फोर्स' से डेब्यू करने वाले विद्युत जामवाल कई एक्शन फिल्मों में नजर आ चुके हैं। विद्युत कमांडो, बादशाहो, बुलेट राजा, जंगली, खुदा हाफिज जैसी फिल्मों में दिखाई दिए है। वे जल्द ही फिल्म सनक में नजर आएंगे।




और भी पढ़ें :