'कमांडो 3' में भी होगा विद्युत का धमाकेदार अवतार


2013 में आई फिल्म 'कमांडो' ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी और दर्शकों के दिल में जगह बनाई। इसके बाद 'कमांडो 2' आई और इसका प्रदर्शन औसत रहा। दोनों ही फिल्मों में लीड में थे। दर्शकों ने उन्हें और उनके एक्शन को काफी पसंद किया। इसके बाद अब फिल्म के प्रोड्यूसर इसका तीसरा भाग भी बनाने वाले हैं।


फिल्म के प्रोड्यूसर फिल्म की तीसरी किस्त बनाने के लिए तैयार हैं। साथ ही अच्छी खबर यह है कि इसमें भी वे विद्युत जामवाल को ही लीड में लेने वाले हैं। इसके साथ ही खबरों की मानें तो एक्ट्रेस अदा शर्मा को फीमेल लीड के लिए लिया जाएगा। अदा इसके दूसरे भाग में भी लीड थीं।

सूत्र के मुताबिक विपुल शाह ने 'कमांडो 3' के लिए विद्युत जामवाल और अदा शर्मा को साइन किया है। लेकिन अभी बाकी कास्ट फाइनल नहीं हुई है। साथ ही विपुल फिल्म की दूसरी लीड की तलाश कर रहे हैं। सूत्र ने यह भी बताया कि 'कमांडो 3' की कहानी के बारे में बात करना अभी बहुत जल्दी हो जाएगा लेकिन इतना ज़रूर है कि फिल्म पिछली दो फिल्मों की ही तरह होगी, एक्शन एंटरटेनर।

'कमांडो 3' को आदित्य धार निर्देशित करेंगे। 'कमांडो' को दिलीप घोष ने और 'कमांडो 2' को देवेन भोजानी ने निर्देशित किया था। फिल्म की बाकी जानकारी समय के साथ मिलेगी। विद्युत के फैंस खुश हो जाएं, एक बार फिर हैंडसम हल्क का कमाल बड़े परदे पर देखने के लिए।



और भी पढ़ें :