विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम' का टीजर आया सामने, इस दिन अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

Last Updated: सोमवार, 27 सितम्बर 2021 (18:59 IST)
बॉलीवुड एक्टर की फिल्म 'सरदार उधम' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में विक्की स्वतंत्रता सेनानी के किरदार में नजर आएंगे। शूजीत सरकार ने फिल्म का निर्देशन किया है जबकि किनो वर्क्स के साथ मिलकर राइजिंग सन फिल्म्स ने इस अमेज़न ओरिजिनल मूवी को प्रोड्यूस किया है।

वहीं अब अमेजन प्राइम वीडियो ने विक्की कौशल की 'सरदार उधम' का टीजर रिलीज कर दिया है। यह फिल्म दशहरे के दौरान, 16 अक्टूबर, 2021 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

टीजर की शुरुआत नायक द्वारा एक दस्तावेज़ पर गौर करने के साथ होती है। पासपोर्ट के ढेर पर फोकस शिफ्ट होता है, सभी में अलग-अलग नाम नज़र आते हैं- उदे सिंह, फ्रैंक ब्राजील, शेर सिंह... और फिर उधम सिंह।

आखिरी में सरदार उधम सिंह का किरदार निभानेवाले विक्की कौशल की तस्वीर को ज़ूम करते हुए, टीज़र वीडियो कई उपनामों वाले इस देशभक्त की रोचक और मनोरंजक कहानी के लिए टोन सेट करता है, जिसकी जिंदगी का एक ही मिशन है भारत के सबसे भीषण नरसंहार का बदला लेना।

महान भारतीय क्रांतिकारी, सरदार उधम सिंह की कहानी को तारीखवार बयां करते हुए, यह फिल्म ब्रिटिश साम्राज्य को हिला देनेवाली एक घटना (जलियांवाला बाग हत्याकांड, 1919) में अपने देशवासियों की मौत का प्रतिशोध लेने के लिए उनके असीम साहस को बयां करती है।



और भी पढ़ें :