कोरोना महामारी के बीच दोबारा शूटिंग शुरू होने से खुश वाणी कपूर, इन्हें दिया आउटडोर शूट को सुरक्षित बनाने का श्रेय

पुनः संशोधित गुरुवार, 1 अक्टूबर 2020 (12:13 IST)
कोरोनवायरस महामारी के बावजूद बॉलीवुड इंडस्ट्री को पुनः शुरू करना बहुत आवश्यक हो गया है। और अभिनीत पहली फिल्म है, जो बनकर तैयार हो गई है। उन्होंने स्कॉटलैंड में आउटडोर शूटिंग का शेड्यूल शूट किया। इस एंटरटेनर के लिए अपनी शूटिंग पूरी करने वाली वाणी ने इस शूट को सुरक्षित व मनोरंजक बनाने का श्रेय अपने प्रोडक्शन हाउस, पूजा एंटरटेनमेंट को दिया।
वाणी कपूर ने कहा, बेलबॉटम की शूटिंग में बहुत मजा आया। यह अनुभव शानदार था। कोरोना महामारी की चुनौती के बावजूद टीम ने शूटिंग का सुगम व सुरक्षित वातावरण बनाकर रखा था। बड़ी क्रू के साथ भी हमने सुरक्षित रूप से शूट किया, जिसका श्रेय प्रोडक्शन टीम को जाता है।

पूरी टीम ने सुरक्षा की सभी सावधानियां बरतीं। उन्होंने एक परफेक्ट बायो-बबल का निर्माण किया। वाणी ने कहा, सुरक्षा व हाईज़ीन की प्रतिबद्धता के साथ हम सभी को सेट्स पर बहुत सुरक्षित महसूस कराया गया। जब मैं फ्लाइट में चढ़ी, तो मैं थोड़ी चिंतित थी, लेकिन पूजा एंटरटेनमेंट एवं उनकी टीम ने मुझे शूटिंग जारी रखने का आत्मविश्वास दिलाया।
वाणी का यह साल बहुत व्यस्त है। वो जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर रही हैं। यह एक प्रगतिशील प्रेम कहानी है, जिसका निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है।

वाणी ने कहा, मैं अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित इस प्रगतिशील प्रेम कहानी के लिए आयुष्मान के साथ शूट करने के लिए उत्साहित हूं। मुझे बहुत खुशी है कि मेरा उद्योग दोबारा काम करना शुरू कर रहा है।



और भी पढ़ें :