'एक लड़की भीगी भागी सी' के रीक्रिएटेड वर्जन में मधुबाला के रूप में नजर आएंगी उर्वशी रौटेला

पुनः संशोधित शनिवार, 9 जनवरी 2021 (12:22 IST)
फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौटेला अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं। अब उर्वशी क्लासिक गीत 'एक लड़की भीगी भागी सी' के रीक्रिएटेड वर्जन के म्यूजिक वीडियो में बॉलीवुड की दिग्गज दिवंगत अभिनेत्री मधुबाला के एक अपडेटेड अवतार को जीवंत करने की कोशिश करेंगी।
उर्वशी ने कहा, यह वास्तव में मेरे सपनों में से एक की तरह है। सौंदर्य आइकन मधुबाला जी के जूतों में कदम रखना, और एक लड़की भीगी भागी सी में उनके क्लासिक गीत में रिक्रिएट वर्जन में आने के लिए उत्साहित हूं। मैं किशोर कुमार सर के मूल आवाज के साथ अपनी आवाज देने को तैयार हूं। मेरे लिए इस साल की शुरुआत धमाकेदार रही।

उन्होंने कहा, मधुबाला जी एक आइकन थीं, जिन्होंने न केवल अपनी उत्कृष्ट सुंदरता के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, बल्कि स्क्रीन पर कुछ गहरी भावनाओं को प्रस्तुत भी किया। उन्होंने अपनी उल्लेखनीय अभिनय कौशल और कालातीत सुंदरता के साथ एक अलग छाप बनाई है।
बता दें कि उर्वशी ने महज 17 साल की उम्र ने मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज अपने नाम कर लिया था। वही 2011 में उन्हें मिस टूरिस्ज्म क्वीन ऑफ़ द ईयर का ख़िताब दिया गया। वह 2011 में मिस एशियन सुपर मॉडल का ख़िताब भी अपने नाम कर चुकी हैं।



और भी पढ़ें :