सुशांत सिंह राजपूत के पिता के नाम से बनाया गया फर्जी ट्विटर अकाउंट, परिवार ने कही यह बात

पुनः संशोधित रविवार, 5 जुलाई 2020 (14:22 IST)
बॉलीवुड एक्टर की मौत से उनके फैंस, करीबी और परिजनों को गहरा सदमा लगा है। सुशांत के निधन के बाद से ही उनके फैंस लगातार सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। पुलिस इस मामले की जांच में भी जुटी हुई है।

हाल ही में सुशांत के पिता के नाम का एक ट्विटर अकाउंट सामने आया जिसके जरिए उन्होंने अपने बेटे के लिए इंसाफ की मांग की। इस अकाउंट से लगातार सुशांत की मौत पर सवाल उठाए जा रहे थे।

पिछले कई दिनों से ये अकाउंट चर्चा में है, और इससे किए जाने वाले ट्वीट्स भी ख़ूब वायरल हो रहे हैं। अब सुशांत के परिवार ने एक आधिकारिक बयान में इस ट्विटर हैंडल और इससे किए गए सभी ट्वीट्स को फेक बताया है।
उन्होंने कहा कि सुशांत के पिता के नाम से चल रहा ट्विटर अकाउंट फर्जी है। इसके साथ ही परिवार ने लोगों से आग्रह किया है ऐसे काम करके लोगों के मन में भ्रम पैदा न करें। परिवार ने ये भी बताया कि उन्होंने सुशांत की 13वीं के दिन एक आधिकारिक बयान जारी किया था। इसमें परिवार को हुई क्षति के बारे में बताया गया था।
इसके बाद से कभी भी परिवार के किसी सदस्य द्वारा कोई बयान नहीं दिया गया है न ही किसी मीडिया हाउस से बात की गई है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली थी। सुशांत की मौत से बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा है। सभी सितारे उनके जाने से गमजदा हैं।



और भी पढ़ें :