रविवार, 24 सितम्बर 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. top 5 actors who were loved for their performances on ott platforms in 2022
Written By WD Entertainment Desk
Last Updated : रविवार, 11 दिसंबर 2022 (13:10 IST)

अमित साध से रोहित सराफ तक: 5 अभिनेता जिन्हें 2022 में ओटीटी प्लेटफार्म पर उनके प्रदर्शन के लिए प्यार मिला

साल 2022 अब खत्म होने को आ गया है। इस साल कई बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इस सीरीज में कई अभिनेताओं ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीता है। आइए देखते हैं वो 5 एक्टर्स जिन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी एक्टिंग के लिए लोगों का प्यार मिला।
अमित साध 
बहुमुखी अभिनेता के पास इस साल दो स्ट्रीमिंग सीरीज़ थीं - मनोवैज्ञानिक थ्रिलर ब्रीद : इनटू द शैडोज़ अमेज़न प्राइम वीडियो के लिए और दुरंगा ज़ी5 के लिए, जो कोरियाई क्राइम ड्रामा, फ्लॉवर ऑफ एविल का रूपांतरण है।
 
जिम सर्भ
उन्होंने डॉ. होमी जे भाभा को सोनीलिव के लिए रॉकेट बॉयज़ में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से जीवंत कर दिया और दर्शकों द्वारा उन्हें बहुत पसंद किया गया।
रोहित सराफ 
जेन जेड हार्टस्टॉपर, जो ऋषि की अपनी भूमिका के साथ एक ब्रेक आउट स्टार बन गए, मिसमैचड में एक पुराने जमाने के रोमांटिक हीरो के साथ नेटफ्लिक्स के लिए एक और भी मनोरंजक मिसमैचड सीजन 2 के साथ लौटे।
 
विजय वर्मा
नेटफ्लिक्स पर डार्लिंग्स में एक नालायक पति के अपने शानदार चित्रण के लिए उन्हें दर्शकों से आलोचनात्मक प्रशंसा और राष्ट्रव्यापी सराहना दोनों मिलीं।
 
हर्षवर्धन कपूर
उन्होंने एक रहस्यमयी युवा अव्यवस्थित व्यक्ति के अपने सहज चित्रण के लिए प्रशंसा हासिल की, जो राजस्थान के सो रहे शहर में आते है और फिर सब बदल जाता है नेटफ्लिक्स पर थार स्ट्रीमिंग जोरदार रही।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
हर्षवर्धन और अनिल कपूर की 'थार' ने विदेशों में भी मचाई धूम, जीता यह अवॉर्ड