इस वजह से परिवार के साथ काम करने से डरते हैं अभय देओल

पुनः संशोधित गुरुवार, 9 दिसंबर 2021 (15:23 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर एक फिल्मी परिवार से तालुक रखते हैं। अभय देओल, की फैमिली से हैं लेकिन उन्होंने अभी तक अपने अंकल धर्मेंद्र या कजन और के साथ काम नहीं किया है। हालांकि जल्द ही अभय अपने भतीजे करण देओल के साथ फिल्म 'वेल्ले' में नजर आने वाले हैं।

अभय देओल का कहना है कि उनकी फिल्मों की दुनिया अपने परिवार से बिल्कुल अलग है। उन्होंने कहा, मुझे अपने परिवार के साथ काम करने में डर लगता है। मेरे दिमाग में हमेशा यही सोच रहती है कि मैं अपने ताया और भाइयों के सामने कुछ और हो ही नहीं सकता हूं।

अभय ने कहा, उनके सामने कोई भी किरदार निभाना मुश्किल होगा। करण के साथ काम करना अलग है। वह मुझसे छोटा है और मेरा भतीजा है। मैंने उसे बड़ा होते हुए देखा है। मेरे बड़ों के साथ काम करने के बजाय उसके साथ काम करने में बहुत फ्रीडम है।
उन्होंने कहा, जैसा कि मैंने कहा, मेरे बड़ों के सामने किसी और किरदार में आना बहुत कठिन काम है। हालांकि यह बात है कि मैं कभी मना भी नहीं कर सकता। यदि कुछ बढ़िया मौका आता है तो जाहिर तौर पर मैं काम करूंगा। मेरी फिल्मों की दुनिया बिल्कुल अलग है। इसलिए यह कठिन है कि हम लोग कभी साथ में काम कर सकें।

बता दें कि अभय देओल धर्मेंद्र ‍के दिवंगत छोटे भाई अजीत देओल के बेटे हैं। अभय के पिता अजीत देओल भी बॉलीवुड में सक्रिय रहे हैं। वह अभिनेता के साथ लेखक, डायरेक्टर और फ्रोड्यूसर भी रहे हैं।



और भी पढ़ें :