कपिल शर्मा ने प्रभास से पूछा, एक दिन के लिए प्रधानमंत्री बने तो क्या करेंगे? साहो एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

बाहुबली फेम की अपकमिंग फिल्म 'साहो' जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। प्रभास और इन‍ दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। इस हफ्ते साहो की टीम टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाली है।

प्रभास और श्रद्धा के साथ भी कपिल शर्मा के शो में नजर आए। शो के दौरान कपिल शर्मा ने कई मजेदार सवाल साहो की स्टार कास्ट से पूछे। कपिल शर्मा ने कम बोलने के लिए मशहूर प्रभास को हंसी के ठहाके लगाने पर मजबूर कर दिया।
कपिल शर्मा ने प्रभास से कई मजेदार सवाल पूछे, इनमें एक सवाल था अगर एक दिन के प्रधानमंत्री बने तो क्या करेंगे? ये सवाल सुनते ही प्रभास ने कहा मैं इंडस्ट्री में इंटरव्यू बंद करा दूंगा। प्रभास का जवाब सुनते ही कपिल शर्मा भी अपनी हंसी नहीं रोक सके, क्योंकि वो खुद प्रभास का इंटरव्यू ले रहे थे।

कपिल शर्मा ने श्रद्धा कपूर से भी मजेदार सवाल पूछा कि आपके बारे में एक अफवाह है कि फिल्म की शूटिंग से पहले आपका पेट खराब हो जाता है? इस पर श्रद्धा ने कहा, हां ये सच है। इसके बाद कपिल ने मजाकियां अंदाज में कहा, अच्छा श्रद्धा तभी तुम शो शुरू होने से पहले तीन बार वॉशरूम गई थीं।
श्रद्धा ने शो के दौरान तेलुगु सीखने के अपने संघर्ष के बारे में भी बताया। साहो का हिस्सा बनने के बाद, श्रद्धा ने अपनी नींद में भी तेलुगु में बात करना शुरू कर दिया था। उन्होंने बताया कि मैं अपने तेलुगु कम्युनिकेशन को हिंदी की तरह बनाना चाहती थी। तेलुगु को सीखना मुश्किल था लेकिन यह मजेदार था।
साहो की बात करें तो यह बिग बजट की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। साहो 30 अगस्त को रिलीज हो रही है।



और भी पढ़ें :