शो 'मन की आवाज प्रतिज्ञा 2' की शूटिंग के लिए पूजा गौर और अरहान बहल पहुंचे प्रयागराज

पुनः संशोधित गुरुवार, 25 फ़रवरी 2021 (17:10 IST)
साल 2009 में आए दर्शकों के चहीते शो 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' अब पर अपने एक नए सीजन के साथ वापसी कर रहा है। टीवी इंडस्ट्री के चर्चित प्रोड्यूसर राजन शाही और पर्ल ग्रे (क्रिएटिव प्रोड्यूसर) द्वारा यह शो निर्मित किया जा रहा है साथ ही इस शो के कास्ट और क्रू ने इसकी शूटिंग की पूरी तैयारी भी कर ली है।
वे इस शो के शुरूआती एपिसोड्स की शूटिंग के लिए हिंदुओं के प्रसिद्ध तीर्थस्थान प्रयागराज पहुंचे हैं। खास खबर यह है कि निर्माता राजन शाही ने अपने इस शो के मुख्य कलाकार और के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट करते हुए खुद यह बात दर्शकों और फैंस से साझा की है।
यह शो जल्द ही दर्शकों के के लिए उनके टीवी स्क्रीन पर मौजूद होगा और अपनी रोमांचक कास्ट प्रतिज्ञा (पूजा गौर), कृष्णा सिंह (अरहान बहल) और सज्जन सिंह (अनुपम श्याम) के साथ दर्शकों को रोमांचित करेगा। इतना ही नहीं शो के कास्ट और क्रू ने प्रयागराज के मुख्य लोकेशंस पर इस शो के प्रारंभिक एपिसोड्स की शूटिंग शुरू कर दी है।

बता दें की प्रयागराज में इससे पहले कई चर्चित शोज़ और फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है, लेकिन 'मन की आवाज़ प्रतिज्ञा 2' पोस्ट लॉकडाउन इस प्रसिद्ध नगरी में शूट करने वाला पहला शो है जो आने वाले मार्च महीने में शुरू होगा।




और भी पढ़ें :