ताहिर राज भसीन ने खुद को गिफ्ट की लग्जरी कार, बोले- ये मेरी ड्रीम राइड है

ताहिर राज भसीन ने खुद को एक नई लग्जरी कार मर्सिडीज-सी क्लास गिफ्ट की है। उनका कहना है कि फिल्मों के जरिए उन्हें अपनी पूरी काबिलियत और एक्टिंग स्किल्स को पर्दे पर उतारने का मौका मिला।

पुनः संशोधित गुरुवार, 21 अक्टूबर 2021 (12:16 IST)
बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर अपने जीवन के हर लम्हे का भरपूर आनंद ले रहे हैं। एक यंग एक्टर के तौर पर इस इंडस्ट्री में अपनी जगह पक्की करने के लिए उन्होंने अपनी फिल्मों में दमदार परफॉर्मेंस दिया है। मर्दानी में एंटी-हीरो के किरदार में जबरदस्त परफॉर्मेंस के साथ अपना करियर शुरू करने के बाद, ताहिर अब फिल्म 'लूप लपेटा' में तापसी पन्नू के साथ, और ये काली काली आंखें में रोमांटिक हीरो की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।


इसके अलावा ताहिर राज भसीन कबीर खान की फिल्म '83' में सुनील गावस्कर की भूमिका भी निभा रहे हैं। ताहिर अपने करियर में इस तरक़्की का भरपूर आनंद ले रहे हैं और अब उन्होंने खुद को एक नई कार मर्सिडीज-सी क्लास गिफ्ट की है।

ताहिर ने इस बारे में बताते हुए कहा, पिछले कुछ साल मेरे करियर के लिए बेहद शानदार रहे हैं, और यह मेरी खुशकिस्मती है कि इस दौरान मुझे कुछ बेहतरीन प्रोजेक्ट में काम करने तथा उन फिल्मों के जरिए अपनी पूरी काबिलियत और एक्टिंग स्किल्स को पर्दे पर उतारने का मौका मिला। मैंने नॉन-स्टॉप काम किया है, और मैं अपनी किस्मत का शुक्रिया अदा करता हूं, कि महामारी के बावजूद मुझे कुछ अच्छे कामों के ऑफ़र मिले हैं।
उन्होंने कहा, अब मैं लाइफ के उस मोड़ पर पहुंच चुका हूं, जहां मैं इस इंडस्ट्री के कुछ बेहद शानदार प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनना चाहता हूं। मुझे नॉन-स्टॉप काम करने में कभी कोई परेशानी नहीं हुई है, और मुझे लगता है कि यह एक एक्टर के लिए सबसे बड़ी ब्लेसिंग है। इसलिए, मैंने सोचा कि मुझे खुद को ट्रीट देना चाहिए और अपने अब तक के सफ़र का सम्मान करना चाहिए।
ताहिर आगे कहते हैं, ये मेरी ड्रीम राइड है और इसे लेकर मैं बेहद रोमांचित हूं। यह स्टाइल और एक्सीलेंस की निशानी है। जिस तरह मैं अपनी हर फिल्म में सबसे बेहतर परफॉर्मेंस देने की कोशिश करता हूं, उसी तरह इसका परफॉर्मेंस भी शानदार है। इस लम्हे को मैं अपने दिल में संजोकर रखूंगा और खुद को याद दिलाता रहूंगा, कि मुझे हर प्रोजेक्ट के साथ और अधिक मेहनत करने तथा अपने परफॉर्मेंस को और बेहतर बनाने की जरूरत है।



और भी पढ़ें :