तापसी पन्नू ने साधा कंगना रनौट पर निशाना, बोलीं- मेरे साथ नेपोटिजम कार्ड नहीं खेल सकतीं

पिछले दिनों ने तापसी पन्नू पर निशाने साधते साधते हुए उन्हें अपनी बहन की 'सस्ती कॉपी' बताया था। रंगोली के इस कमेंट पर तापसी तब कोई रिएक्शन नहीं दिया था हालांकि ने तापसी का सपोर्ट करते हुए जवाब दिया था।

अब एक इंटरव्यू के दौरान तापसी ने इस पर खुलकर जवाब दिए हैं। तापसी ने रंगोली के 'सस्ती कॉपी' के कमेंट पर बताया कि उनके कई दोस्तों ने इस पर जवाब देने के लिए कहा लेकिन उन्होंने ऐसा करना ठीक नहीं समझा।

तापसी ने कहा कि 'केवल अनुराग कश्यप ही नहीं इंडस्ट्री के दूसरे और करीबी दोस्त चाहते थे कि मैं जवाब दूं लेकिन मैंने खुद को रोका क्योंकि मैं ऐसी वजह से किसी दूसरे को मौका नहीं देना चाहती जिसका वो फायदा उठा रहा है। वो (कंगना) मेरे साथ नेपोटिज्म कार्ड नहीं खेल सकती क्योंकि मैं आज जहां कहीं भी अपने संघर्ष के बल पर हूं।

तापसी ने आगे कहा, 'मैं जुबानी जंग में नहीं पड़ना चाहती क्योंकि मैं उनकी (कंगना और रंगोली) भाषा के स्तर पर नहीं जा सकती। मुझे समझ नहीं आता कि क्या घुंघराले बालों पर उनका ही कॉपीराइट है। मैं ऐसे ही बालों के साथ पैदा हुई और मेरे विचार पूरी ईमानदारी से होते हैं। कंगना खुद को हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बताती हैं ऐसे में शायद उन्होंने मुझे सस्ती कॉपी कहा।
तापसी ने कंगना के 'डबल फिल्टर' वाले कॉमेंट के बारे में कहा, 'हम दोनों अपने विचार रखते हैं और दिमाग से बोलते हैं जो कि अच्छी चीज है। केवल कुछ मौकों को छोड़कर जब इसकी वजह से परेशानी भी उठानी पड़ती है। मैंने इसे सकारात्मक तरीके से कहा था और इसका मतलब अपमानजनक होना नहीं था। मैंने अक्सर कहा है कि कंगना एक ऐसी एक्टर हैं जिन्हें मैं उम्मीदों के साथ देखती हूं। ऐसे में मुझे निशाना बनाना बहुत अजीब था।'
तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म 'मिशन मंगल' में एक साइंटिस्ट के रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म में वह कृतिका अग्रवाल के किरदार में नजर आएंगी जो इसरो जॉइन करने से पहले अपने बीमार पति की सेवा कर रही होती है।

 

और भी पढ़ें :