शुक्रवार, 3 फ़रवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. मिर्च-मसाला
  4. taapsee pannu said vicky kaushal and jacqueline fernandez worst co actors
Written By
पुनः संशोधित शुक्रवार, 22 नवंबर 2019 (14:00 IST)

इस वजह से जैकलीन और विक्की कौशल को सबसे खराब को-स्टार मानती हैं तापसी पन्नू

तापसी पन्नू बॉलीवुड की व्यस्त सितारों में से एक हैं। वो एक के बाद एक लगातार फिल्में कर रही हैं। तापसी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में हैं जो बेबाक रूप से अपनी बात रखती हैं। तापसी पन्नू को प्रतिभाशाली होने के साथ ही अपने को-स्टार्स के साथ अच्छे रिश्ते और बॉन्डिंग के लिए भी जाना जाता है।


हाल ही में तापसी नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' में पहुंचीं जहां उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर बात की। शो में जब तापसी से पूछा गया कि उनके सबसे खराब को-स्टार कौन हैं?
 
तापसी ने इस सवाल के जवाब में कहा कि उनके साथ फिल्म 'मनमर्जियां' में काम कर चुके विक्की कौशल और 'जुड़वां' फिल्म की को-स्टार जैकलीन फर्नांडिस सबसे खराब को-स्टार हैं।

तापसी पन्नू ने विक्की कौशल और जैकलीन फर्नांडिस को खराब को-स्टार बताने का जो कारण गिनाया, वह और भी मजेदार है। तापसी ने कहा कि जैकलीन काफी खूबसूरत हैं। उनकी बॉडी काफी हॉट है। इसलिए जैकलीन के बराबर खूबसूरत दिखने की कोशिश में काफी मेहनत होती है। वहीं विक्की कौशल हर सीन को फिल्माते समय इतने शानदार होते हैं कि उनसे मुकाबला मुश्किल हो जाता है।

वहीं, जब तापसी पन्नू से पूछा गया कि 'बॉलीवुड में ऐसे कौन से कलाकार हैं जिनके माता-पिता अगर इंडस्ट्री से नहीं होते तो वो आज इंडस्ट्री से बाहर होते?' इस सवाल के जवाब में तापसी ने अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर का नाम लिया।

तापसी ने कहा कि 'मुझे लगता है कि हर्षवर्धन कपूर.. क्योंकि मैंने उनका जितना भी काम देखा है मुझे लगता है कि पहली फ्लॉप फिल्म के बाद दूसरी फिल्म मिलना उनके लिए मुश्किल होता।'
 
तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे हाल ही में रिलीज हुई 'सांड की आंख' में नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनकेर की मुख्य भूमिका थी। वह जल्द ही अनुभव सिन्हा की 'थप्पड़' और आकर्ष खुराना की 'रश्मि रॉकेट' में नजर आएंगी।
ये भी पढ़ें
सर्बिया में 'बागी 3' की शूटिंग में शामिल हुए साजिद नाडियाडवाला, टाइगर श्रॉफ ने शेयर की तस्वीर