तापसी पन्नू ने बताया, आखिर क्यों नहीं करना चाहतीं सेक्स कॉमेडी

Last Updated: शुक्रवार, 1 नवंबर 2019 (16:26 IST)
एक्ट्रेस तापसी पन्नू महज छह साल में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। तापसी ने अपनी फिल्मों के अलग-अलग किरदारों से हर बार ऑडियंस का दिल जीता है। हालिया रिलीज फिल्म ‘सांड की आंख’ में भी उनके काम को सराहा जा रहा है। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने बताया कि वह हर जॉनर की फिल्मों में काम करने को तैयार हैं, सिवाय सेक्स कॉमेडी के।

तापसी ने कहा कि वह कभी भी सेक्स कॉमेडी में काम नहीं करेंगी क्योंकि ऐसी फिल्में उन्हें फनी नहीं लगती हैं। उनका मानना है कि महिलाओं को हर चुटकुलों का हिस्सा बनाना या ओडियंस को लुभाने के लिए डबल मीनिंग डायलॉग का इस्तेमाल करना मनोरंजन नहीं है।



इसके साथ ही, ‘सांड की आंख’ स्टार ने कहा कि वह कोई भी रैंडम आइटम सॉन्ग करना नहीं चाहती हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें एक बार एक आइटम सॉन्ग का ऑफर भी आया था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया। वे कहती हैं कि वह ग्लैमरस गानों को करने के लिए तैयार हैं, लेकिन सिर्फ उन फिल्मों के लिए जिनकी वह हीरोइन हैं।


बता दें कि तापसी ने साउथ में ग्लैमरस रोल से ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की, लेकिन बॉलीवुड में ‘जुड़वा 2’ के अलावा उन्होंने किसी अन्य फिल्म में ग्लैमरस रोल नहीं निभाया है। एक्ट्रेस ने ‘जुड़वा 2’ में अपनी बिकिनी बॉडी वाले लुक के बारे में भी बात की। तापसी ने कहा कि उनके लिए ये चैलेंज था, क्योंकि बिकिनी में उन्हें अच्छा दिखाना था।

फिल्म साइन करते वक्त वह किन बातों का ध्यान रखती हैं, इस सवाल पर तापसी ने कहा कि वो खुद से पूछती हैं कि क्या वो मेहनत से कमाए पैसों को इस फिल्म का टिकट खरीदने में इस्तेमाल करेंगी, साथ ही वो अपने तीन घंटे का कीमती समय इस फिल्म के लिए देना पसंद करेंगी। अगर उनको लगता है कि वो ऐसा कर सकती हैं, तभी वो फिल्म को साइन कर लेती हैं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू, अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में होंगे। बता दें कि उनकी फिल्म 'सांड ने आंख' पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर देशभर में 11 .68 करोड़ की कमाई कर चुकी है।



और भी पढ़ें :