रविवार, 21 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. taapsee pannu film dobaara to be screened at fantasia international film festival
Written By
Last Modified: शुक्रवार, 1 जुलाई 2022 (17:26 IST)

'लंदन फिल्म फेस्टिवल' के बाद 'फैंटासिया फिल्म फेस्टिवल' में दिखाई जाएगी तापसी पन्नू की 'दोबारा'

'लंदन फिल्म फेस्टिवल' के बाद 'फैंटासिया फिल्म फेस्टिवल' में दिखाई जाएगी तापसी पन्नू की 'दोबारा' | taapsee pannu film dobaara to be screened at fantasia international film festival
अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'दोबारा' हर तरफ छाई हुई है। इस फिल्म को जल्द ही फैंटासिया फिल्म फेस्टिवल में भी शोकेस किया जाने वाला है और इस वजह से भी 'दोबारा' सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है।

 
यह न्यू एज थ्रिलर ड्रामा इकलौती इंडियन फिल्म है जिसे दुनिया के सबसे बड़े जॉनर फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा। इसके साथ ही कुछ और फिल्में जो इस फिल्म फेस्टिवल में शोकेस की जाएंगी वो कोरियन, स्पेनिश और जैपनीज फिल्में है।
 
फैंटासिया इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल इस गर्मी में मॉन्ट्रियल में अपनी 26वीं सालगिरह मनाएगा, जो 14 जुलाई से 3 अगस्त तक होगा, इसके फ्रंटियर इंटरनेशनल को-प्रोडक्शन मार्केट का आयोजन 21 से 24 जुलाई को होगा।
 
इससे पहले 'दोबारा' को पहली बार लंदन फिल्म फेस्टिवल 2022 में प्रदर्शित किया गया था और जहां फिल्म और उसके कॉन्सेप्ट, दोनों को ही ग्लोबल ऑडियंस ने खूब सराहा था। इस मौके पर फिल्म की स्टार टीम भी वहां मौदूज थी, जिसमें अनुराग कश्यप के साथ तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी के साथ कुछ और लोग शामिल थे।
 
बता दें, फिल्म 'दोबारा' 19 अगस्त 2022 को दुनिया भर में रिलीज होगी। अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस तापसी पन्नू स्टारर यह फिल्म प्रशंसित निर्देशक अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर और एकता आर कपूर (बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एक नई विंग, कल्ट मूवीज) के साथ सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस (एथेना) द्वारा निर्मित है।
 
ये भी पढ़ें
नेटफ्लिक्स पर आयुष्मान खुराना की 'अनेक' का धमाल, इस मामले में 'भूल भुलैया 2' को छोड़ा पीछे